भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा वर्ल्ड कप का फाइनल, जानें फ्री में घर बैठे कैसे देखें मैच

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया की के टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले को आप घर बैठे फ्री में भी देख सकते हैं।

296
ind vs aus

World Cup Final: 10 टीमों के बीच विश्व कप 2023 का टूर्नामेंट खेला गया है। जिसमें से भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम है वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंच पाई हैं। भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया की के टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले को आप घर बैठे फ्री में भी देख सकते हैं।

कब और कैसे देखें भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच?

अहमदाबाद में दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम स्थित है। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच महा मुकाबला दोपहर 2:00 बजे से खेला जाएगा। क्रिकेट फैंस इस मैच को अपने मोबाइल से उनके जरिए भी घर बैठकर देख सकते हैं। वर्ल्ड कप के फाइनल मैच का सीधा प्रसारण टेलीविजन और मोबाइल पर किया जाएगा। Disney+ हॉटस्टार एप के जरिए क्रिकेट प्रेमी फ्री में इस मैच का लुफ्त उठा सकते हैं और उन्हें इसके लिए कोई भी चार्ज भी नहीं देना होगा।

फाइनल मैच पर होगी पूरी दुनिया की नजर

वनडे विश्व कप शुरू होने से पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम को इस टूर्नामेंट का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। जिसको भारतीय टीम ने सभी मुकाबले जीत कर सिद्ध भी कर दिया है। भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच वर्ल्ड कप के मैच पर पूरी दुनिया की निगाहें होने वाली है। क्योंकि वर्ल्ड कप का फाइनल मैच दुनिया की तो सबसे मजबूत टीमों के बीच खेला जाएगा जिस कारण यह मुकाबला बहुत ही ज्यादा रोमांचक हो सकता है।

Read More-साउथ अफ्रीका ने अभी तक नहीं चखा फाइनल का स्वाद, पांच बार सेमीफाइनल खेलने के बाद नहीं बन पाए चैंपियन