Eng vs Aus का दूसरा T20 देखने पहुंची महिला के साथ हुई बदतमीजी, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जताई नाराजगी

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया का दूसरा T20 मैच देखने पहुंची महिला के साथ बदतमीजी हुई है जिसको लेकर खुद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने नाराज की जाहिर की है।

21
eng vs aus

Eng vs Aus: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच T20 सीरीज खेली जा रही थी। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच आखिरी मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया है। जिस कारण ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच t20 सीरीज बराबरी पर खत्म हो गई है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में एक मुकाबला जीता था और इंग्लैंड के नाम भी एक मुकाबला गया है। लेकिन आपको बता दे कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया का दूसरा T20 मैच देखने पहुंची महिला के साथ बदतमीजी हुई है जिसको लेकर खुद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने नाराज की जाहिर की है।

महिला के साथ हुई बदतमीजी

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा T20 मुकाबला कार्डिफ में हुआ था। इस मुकाबले को राजवी ग्लासब्रुक की एक महिला देखने पहुंची थी। जब महिला मैच खत्म होने के बाद न्यूयॉर्क स्टेशन जा रहे थे तब 5 लोगों ने उसे महिला का पीछा किया और वह पांच लोग मैच से ही उस महिला का पीछा कर रहे थे जिसके बाद महिला ने उन लोगों को मिला एफ रिपोर्ट के लिए कहा तब वह लोग महिला को गाली देने लगे। इस दौरान महिला के साथ यौन उत्पीड़न और नक्सली र्व्यवहार किया गया है।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जताई नाराजगी

इस शर्मनाक घटना को लेकर खुद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि “हम इस मैच से घर लौटते वक्त राजवी के साथ हुए दुर्व्यवहार से स्तब्ध हैं और हम आग्रह करेंगे कि जिसने भी यह देखा हो या जिसके पास कोई जानकारी हो, वह पुलिस से संपर्क करे। ग्लैमरगन क्रिकेट ने राजवी से संपर्क किया है और हमें उम्मीद है कि अपराधियों की पहचान की जा सकेगी।”

Read More-टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया से बाहर हो जाएंगे शुभमन गिल, जानें वजह