ODI World Cup 2027 खेलेंगे रोहित-विराट? हेड कोच गौतम गंभीर ने किया बड़ा बयान

इस बीच भारतीय टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है और वनडे विश्व कप 2027 खेलने पर ये बात कही है।

105
rohit and virat

Rohit and Virat: मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे सीनियर और अनुभव खिलाड़ियों की बात आती है तो रोहित शर्मा और विराट कोहली का नाम सबसे पहले आता है क्योंकि रोहित शर्मा और विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी लंबे समय से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी भारतीय क्रिकेट इतिहास की सबसे शानदार क्रिकेट जोड़ियां में से एक है। इस बीच भारतीय टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है और वनडे विश्व कप 2027 खेलने पर ये बात कही है।

गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और हेड कोच गौतम गंभीर ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कई बड़े खुलासे किया हैं। गौतम गंभीर ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के भविष्य में क्रिकेट को लेकर बयान देते हुए कहा “विराट और रोहित दोनों के पास बहुत क्रिकेट बचा है, वे विश्व स्तरीय हैं। उन्होंने दिखाया है कि वे बड़े मंच पर क्या कर सकते हैं। किसी भी टीम में ये दोनों होंगे। आगे चैंपियंस ट्रॉफी है, ऑस्ट्रेलिया सीरीज है। फिर अगर फिटनेस अच्छी रही तो दोनों 2027 विश्व कप तक खेल सकते हैं।”

विश्व कप 2027 खेलने को लेकर क्यों बना सस्पेंस?

जब वनडे विश्व कप 2027 का आयोजन होगा उस समय भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की उम्र लगभग 40 साल हो चुकी होगी। इसके अलावा स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की उम्र साल 2027 के वनडे विश्व कप में 39 साल हो जाएगी। अगर रोहित शर्मा और विराट कोहली खुद फिट रखते हैं तो रोहित शर्मा और विराट कोहली भारत के लिए वनडे विश्व कप 2027 खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More=‘फिटनेस की वजह से मेरे साथ….’ T20 के कप्तानी ना मिलने पर ये क्या बोल गए हार्दिक पांड्या