RCB को चैंपियन बनाएंगे रोहित शर्मा? मोहम्मद कैफ ने दिया बड़ा बयान

अभी तक मुंबई इंडियंस से नहीं रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी नहीं की है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बड़ी सलाह दी है और रोहित शर्मा को आरसीबी में शामिल करने की बात कही है।

70
RCB vs mi

IPL 2025: रोहित शर्मा आईपीएल 2025 से लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। क्योंकि लगातार रोहित शर्मा के आईपीएल 2025 में मुंबई इंडियंस से अलग होने की अटकलें चल रही है। रोहित शर्मा के कई टीमों में शामिल होने की बात सामने आ रही है लेकिन अभी तक मुंबई इंडियंस से नहीं रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी नहीं की है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बड़ी सलाह दी है और रोहित शर्मा को आरसीबी में शामिल करने की बात कही है।

आरसीबी में शामिल होने चाहिए हिटमैन

हाल ही में एक बयान देते हुए टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ी बात कही है जिसमें मोहम्मद कैफ ने आरसीबी को बड़ी सलाह दी है और मोहम्मद कैफ के अनुसार रोहित शर्मा आरसीबी को चैंपियन बना सकते हैं। मोहम्मद कैफ ने अपने बयान में कहा “रोहित महान कप्तान हैं और उन्हें आईपीएल में अब सिर्फ कप्तान बनकर खेलना चाहिए। उन्होंने टी20 विश्व कप का खिताब जीता है। उनके पास कई ऑफर्स हैं। लोग उन्हें फोन भी करते हैं। आरसीबी को चांस लेना चाहिए और किसी भी तरह रोहित शर्मा को मना लेना चाहिए। उन्हें टीम का कप्तान बनाना चाहिए। हो सकता है कि वे एक बल्लेबाज की तरह बहुत ज्यादा रन न बना पाएं। लेकिन वे जानते हैं कि प्लेइंग इलेवन किस तरह से बनानी है।”

अभी तक आईपीएल की चैंपियन नहीं बनी आरसीबी

इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। साल 2008 में आईपीएल का पहला सीजन खेला गया था। साल 2008 से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु लगातार आईपीएल खेल रही है लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने एक बार भी इंडियन प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला नहीं जीता है और आरसीबी के फैंस का चैंपियन बनने का सपना अभी भी नहीं पूरा हुआ है। विराट कोहली के कप्तानी में आरसीबी चैंपियन नहीं बन पाई है। जिस कारण विराट कोहली के फैंस आरसीबी को एक बार चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं।

Read More-सरफराज खान के दोहरे शतक को मिली जबरदस्त टक्कर, अभिमन्यु ईश्वरन ने दिया करारा जवाब