भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करेंगे हार्दिक पांड्या? वीडियो शेयर कर दिया हिंट!

इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या ने अपने अभ्यास का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हार्दिक पांड्या गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं लेकिन इस दौरान हार्दिक पांडे जिस गेंद से गेंदबाजी कर रहे हैं वह रेड बॉल है।

6
hardik pandya

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के मुख्य खिलाड़ियों में से एक हैं। क्योंकि हार्दिक पांड्या पिछले काफी लंबे समय से लगातार भारतीय टीम के लिए मैच विनर खिलाड़ी साबित हुए हैं। T20 विश्व कप 2024 के फाइनल में हार्दिक पांड्या ने फाइनल ओवर में 16 रन डिफेंड कर टीम इंडिया को चैंपियन बनाया था और हेनरी क्लासेन का महत्वपूर्ण विकेट लिया था। लेकिन आपको बता दे कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भारतीय टेस्ट टीम में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन इसी बीच हार्दिक पांड्या के टेस्ट टीम में वापसी की चर्चा होने लगी है।

क्या टेस्ट टीम में फिर खिलेंगे हार्दिक पांड्या?

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और वह अपनी प्रेक्टिस से जुड़े नए-नए वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या ने अपने अभ्यास का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हार्दिक पांड्या गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं लेकिन इस दौरान हार्दिक पांडे जिस गेंद से गेंदबाजी कर रहे हैं वह रेड बॉल है। जबकि हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी का भी अभ्यास रेड बॉल से ही किया है। इसके बाद हार्दिक पांड्या के वापसी की चर्चाएं होने लगे हैं। लेकिन अभी यह साफ नहीं हुआ है कि हार्दिक पांड्या रेड बॉल से अभ्यास क्यों कर रहे हैं।

ऐसा रहा हार्दिक पांड्या का टेस्ट करियर

हार्दिक पांड्या नए साल 2017 में भारतीय टीम के लिए अपने अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट करियर का पहला टेस्ट मैच खेला था जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने अभी तक अपने क्रिकेट करियर में सिर्फ 11 टेस्ट मैच ही खेले हैं। जिसमें हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी में 532 रन बनाए तो वहीं गेंदबाजी में हार्दिक पांड्या के नाम 17 विकेट भी हैं। लेकिन उसके बाद भी उन्हें साल 2018 में भारतीय टेस्ट टीम से ड्रॉप कर दिया गया और वह दोबारा टीम इंडिया में नजर नहीं आए। अभी भी हार्दिक पांड्या की टेस्ट टीम में वापसी को लेकर कुछ भी साफ नहीं हुआ है।

Read More-आईसीसी T20 रैंकिंग में सूर्या और यशस्वी का जलवा बरकरार, क्या हुआ हार्डिक का हाल?