‘कोहली ने मेरे साथ स्लेजिंग की..’ क्यों हुआ था नवीन और विराट का झगड़ा? अफगान क्रिकेटर ने खुद बताई वजह

बल्लेबाज विराट कोहली और अफगानिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच विवाद हो गया था। इसके बाद नवीन उल हक ने खुद विराट कोहली के साथ विवाद को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

218
Virat and Naveen controversy

Naveen and Virat Controversy: आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच लखनऊ में हुआ मुकाबला बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में रहा था। क्योंकि लखनऊ और बेंगलुरु के बीच इस मैच में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अफगानिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच विवाद हो गया था। इसके बाद नवीन उल हक ने खुद विराट कोहली के साथ विवाद को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

विराट और नवीन के बीच क्यों हुआ था विवाद?

आईपीएल में लखनऊ टीम की तरफ से खेलने वाले स्टेडियम पास नवीन उल हक ने विराट कोहली के साथ विवाद पर बयान देते हुए कहा ‘जब लखनऊ टीम बेंगलुरु में मैच खेलने के लिए गई तब आखिरी गेंद पर हमने बेंगलुरु को हरा दिया। रोमांचक जीत के बाद आवेश खान ने हेलमेट जमीन पर पटक दिया। शायद यह चीज विराट कोहली को पसंद नहीं आई। फिर बेंगलुरु टीम लखनऊ खेलने के लिए आई। बेंगलुरु पूरी तरह से मैच जीत के करीब पहुंच गई थी। मुझे लगा कि अब कोई स्लैजिंग नहीं होगी। लेकिन विराट कोहली और मोहम्मद सिराज ने मेरे साथ स्लेजिंग की। जब मेरे साथ स्लेजिंग होती है तब मैं पीछे नहीं रहता। इसके बाद हैंडसेक के समय बात आगे बढ़ गई।’

वर्ल्ड कप में खत्म हुआ विवाद

विराट कोहली से झगड़ा के बाद सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान टीम के गेंदबाज नवीन उल हक को खूब रोल किया गया। जब वह मैदान पर होते तब विराट कोहली के फैंस कोहली कोहली के नारे लगाने लगते। लेकिन वनडे विश्व कप 2023 में विराट कोहली ने नवीन मुलाकात के साथ झगड़ा खत्म कर दिया और मैदान पर एक दूसरे को गले मिले।

Read More-Virat Kohli से सौरव गांगुली ने क्यों छीनी थी कप्तानी? हुआ चौकाने वाला खुलासा