मुसीबत में पड़ी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराने वाली USA क्रिकेट टीम, इस वजह से हो सकती है बैन

USA क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराया है। T20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान को हराने वाली USA टीम मुसीबत में पड़ती दिखाई दे रही है। USA क्रिकेट टीम को आईसीसी बैन कर सकती है।

128
USA vs pak

USA: t20 विश्व कप 2024 का टूर्नामेंट बहुत ही शानदार रहा था क्योंकि t20 विश्व कप 2024 के टूर्नामेंट में कई बड़े उलट फेर देखने को मिले थे क्योंकि t20 विश्व कप 2024 के ग्रुप स्टेज में USA टीम ने सभी के होश उड़ा दिए थे। USA क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराया है। T20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान को हराने वाली USA टीम मुसीबत में पड़ती दिखाई दे रही है। USA क्रिकेट टीम को आईसीसी बैन कर सकती है।

बैन हो सकती है USA क्रिकेट टीम

रिपोर्ट के अनुसार आईसीसी ने USA क्रिकेट बोर्ड को अपनी कमियां दूर करने के लिए कहा है क्योंकि USA क्रिकेट बोर्ड में अभी तक कोई परमानेंट सीईओ नहीं है। इसके अलावा USA क्रिकेट बोर्ड के पास ओलंपिक और पैरा ओलंपिक एसोसिएशन से मान्यता नहीं मिली है। जिस कारण आईसीसी ने USA क्रिकेट बोर्ड को अपनी इन कमियों को दूर करने के लिए कहा है अगर USA क्रिकेट बोर्ड अपनी इन कमियों को दूर नहीं करता है तो आईसीसी उन पर प्रतिबंध लगा सकती है।

ऐसा रहा था वर्ल्ड कप में प्रदर्शन

T20 विश्व कप 2024 में USA क्रिकेट टीम का प्रदर्शन ग्रुप स्टेज में बहुत ही ज्यादा लाजवाब रहा था। अमेरिका क्रिकेट टीम ने t20 विश्व कप 2024 के ग्रुप स्टेज में चार में से दो मुकाबले जीते थे जिसमें अमेरिका ने पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में शानदार जीत की थी और सभी को हैरान कर दिया था जिस कारण अमेरिका टीम सुपर 8 में पहुंच गए थे।

Read More-कोहली या सचिन नहीं बल्कि ये दिग्गज है दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज? बाबर आजम ने बताया नाम