U-19 Asia Cup: करो या मरो के मैच में नेपाल को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा, इस 18 साल के गेंदबाज ने चटकाए 7 विकेट

भारतीय क्रिकेट टीम और नेपाल क्रिकेट टीम के बीच आज 12 दिसंबर को मैच खेला गया है। जिसमें टीम इंडिया ने करो या मरो मैच में नेपाल टीम को 10 विकेट से हरा दिया है।

330
ACC U-19 Asia Cup, India vs Nepal

U-19 Asia Cup: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी इस समय U-19 एशिया कप 2023 का टूर्नामेंट खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में शर्मनाकर देखनी पड़ी थी जिस कारण भारतीय टीम इस टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई थी। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम और नेपाल क्रिकेट टीम के बीच आज 12 दिसंबर को मैच खेला गया है। जिसमें टीम इंडिया ने करो या मरो मैच में नेपाल टीम को 10 विकेट से हरा दिया है।

52 रन पर ऑल आउट हुए नेपाल के बल्लेबाज

भारत ने नेपाल के खिलाफ एशिया कप में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। भारतीय टीम के खतरनाक गेंदबाजी के आगे नेपाल टीम के सभी बल्लेबाज 22.1 ओवर में 52 रन पर ऑल आउट हो गए। इस दौरान नेपाल टीम की तरफ से कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छु पाया है। भारतीय टीम की तरफ से 18 साल के तेज गेंदबाज राज लिंबानी ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया है। क्योंकि राज लिंबानी ने नेपाल के खिलाफ बहुत ही घातक गेंदबाजी करते हुए 9.1 ओवर में 13 रन देकर 7 विकेट लिए हैं।

सेमी फाइनल में पहुंची टीम इंडिया

छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने नेपाल क्रिकेट टीम के खिलाफ इस मैच को 10 विकेट से जीत लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने बिना कोई भी विकेट खोए 7.1 ओवर में 57 रन बना दिए। इस जीत के साथ भारतीय क्रिकेट टीम अब एशिया कप के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है।

Read More-IND vs SA: बारिश के कारण प्रभावित होगा दूसरा T20 मैच? मौसम को लेकर आई बड़ी अपडेट