बड़ोदरा में हार्दिक को देखने पहुंची हजारों की भीड़, ओपन बस में दिखे पांड्या

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या हाल ही में बड़ोदरा पहुंचे हैं जहां पर हार्दिक पांड्या का स्पेशल अंदाज में स्वागत किया गया है और हजारों की संख्या में फैंस हार्दिक पांड्या की एक झलक देखने के लिए पहुंचे हैं।

117
hardik pandya

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए t20 विश्व कप 2024 में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी भारतीय टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण योगदान अदा किया है। आपको बता दे कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या हाल ही में बड़ोदरा पहुंचे हैं जहां पर हार्दिक पांड्या का स्पेशल अंदाज में स्वागत किया गया है और हजारों की संख्या में फैंस हार्दिक पांड्या की एक झलक देखने के लिए पहुंचे हैं।

ओपन बस में दिखे हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बड़ोदरा में ओपन बस में रोड शो किया है जहां पर हार्दिक पांड्या को देखने के लिए और उनका बड़ोदरा में वेलकम करने के लिए फैंस की भीड़ पहुंची है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें हार्दिक पांड्या ओपन बस में दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने टीम इंडिया की पुरानी जर्सी भी पहन रखी है। इस दौरान फ्रांस हार्दिक पांड्या को हाथ जोड़कर अभिवादन भी कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कई फैंस साथ में झंडा लिए हुए हार्दिक पांडे का वेलकम कर रहे हैं।

टीम इंडिया की भी निकली थी विनिंग परेड

इससे पहले जब भारतीय क्रिकेट टीम t20 विश्व कप 2024 की चैंपियन बनने के बाद भारत आए तो उसके बाद मुंबई में टीम इंडिया की विनिंग परेड रखी गई। भारतीय टीम की विनिंग परेड के लिए स्पेशल इंतजाम किया गया था जिसमें भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी t20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी के साथ ओपन बस में मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक गए थे जहां पर भारतीय टीम का वेलकम करने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हुई थी इस दौरान हार्दिक पांड्या की भारतीय टीम की ओपन बस में सवार थे।

Read More-संजू ने जड़ा 110 मीटर का लंबा छक्का, स्टेडियम के बाहर गिरी गेंद, देखें वीडियो