इस इंग्लिश खिलाड़ी ने छोड़ा लखनऊ का साथ, मैट हेनरी की हुई LSG में एंट्री

आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के एक खिलाड़ी ने अचानक टीम का साथ छोड़ दिया है। जिस कारण लखनऊ सुपर जायंट्स में अचानक न्यूजीलैंड के स्टार गेंदबाज की एंट्री हो गई है।

135
Lucknow Super Giants

Lucknow Super Giants: लखनऊ सुपर जायंट्स की शुरुआत आईपीएल 2023 में शानदार नहीं रही है। क्योंकि राजस्थान रॉयल्स के हाथों लखनऊ सुपर जायंट्स को अपने आईपीएल 2024 के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन आपको बता दे कि आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के एक खिलाड़ी ने अचानक टीम का साथ छोड़ दिया है। जिस कारण लखनऊ सुपर जायंट्स में अचानक न्यूजीलैंड के स्टार गेंदबाज की एंट्री हो गई है।

इस खिलाड़ी ने छोड़ा लखनऊ का साथ

आपको बता दे कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खतरनाक गेंदबाज डेविड विली आईपीएल 2024 के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स में शामिल हुए थे। लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स के दूसरे मैच से पहले ही इंग्लैंड टीम के गेंदबाज डेविड विली ने अचानक टीम का साथ छोड़ दिया है। डेविड विली ने आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस ले लिया है। नीचे कारण की वजह से डेविड विली अब आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से नहीं खेलेंगे।

न्यूजीलैंड के गेंदबाज की हुई एंट्री

डेविड विली के बाहर हो जाने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स में अचानक न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खूंखार गेंदबाज की एंट्री हो गई है। डेविड विली की जगह पर आईपीएल 2024 में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के गेंदबाज मैट हेनरी खेलते हुए नजर आएंगे। क्योंकि आईपीएल 2024 के अगले मैचों के लिए केएल राहुल के कप्तानी वाली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने मैट हेनरी को अपने साथ शामिल कर लिया है।

Read More-मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ देकर पछता रही KKR, RCB के बल्लेबाजों ने धोया