श्रीलंका के खिलाफ ओपनिंग पर उतरेगा Team India का ये खूंखार बल्लेबाज, बल्ले से मचाता है गदर

श्रीलंका के खिलाफ सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं। सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ पहले T20 मैच में इस खिलाड़ी को ओपनिंग पर भेज सकते हैं।

133
team india

Ind vs SL: रोहित शर्मा की बात भारतीय क्रिकेट टीम को T20 फॉर्मेट में नया कप्तान मिल गया है सूर्यकुमार यादव को भारतीय T20 टीम का नया कप्तान बीसीसीआई ने घोषित कर दिया है रोहित के बाद सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के परमानेंट T20 कप्तान बन गए हैं। श्रीलंका के खिलाफ सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं। सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ पहले T20 मैच में इस खिलाड़ी को ओपनिंग पर भेज सकते हैं।

इस खिलाड़ी को मिलेगा ओपनिंग पर मौका

श्रीलंका के खिलाफ T20 टीम के स्क्वाड में हेड कोच गौतम गंभीर और कप्तान सूर्यकुमार यादव ने यशस्वी जायसवाल का नाम शामिल किया है। यशस्वी जायसवाल भारतीय टीम के लिए श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में ओपनिंग करते हुए नजर आने वाले हैं यशस्वी जायसवाल हमेशा अपने घटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। जो भारतीय टीम को T20 फॉर्मेट में तेज तर्रार और अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं।

ऐसा रहा यशस्वी का क्रिकेट करियर

यशस्वी जायसवाल ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 20 T20 मैच खेले हैं। इसके बाद एसएससी जायसवाल ने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए T20 फॉर्मेट में 663 रन बना चुके हैं। इस दौरान यशस्वी जयसवाल का स्ट्राइक रेट 163.3 का रहा है। एसएससी जायसवाल शुरुआत में बड़े-बड़े शॉट लगाने की काबिलियत रखते हैं।

Read More-गुरु पूर्णिमा पर पिता और धोनी के साथ CSK के इस गेंदबाज ने शेयर की तस्वीर, देखें