इस क्रिकेटर ने प्रधानमंत्री के कहने पर अचानक तोड़ा रिटायरमेंट, फिर से खेलेगा इंटरनेशनल मैच

इसी बीच तमीम इकबाल के रिटायरमेंट को लेकर बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के वनडे फॉर्मेट के कप्तान तमीम इकबाल ने बांग्लादेश के प्रधानमंत्री के कहने पर अपने रिटायरमेंट को वापस ले लिया है।

444
Tamim Iqbal and ms dhoni

Tamim Iqbal: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान तमीम इकबाल ने 6 जुलाई को अचानक बहुत बड़ा फैसला लिया था जिसने पूरे क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया था। बांग्लादेश के वनडे टीम के कप्तान तमीम इकबाल ने 6 जुलाई को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। आपको बता दें कि इसी बीच तमीम इकबाल के रिटायरमेंट को लेकर बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के वनडे फॉर्मेट के कप्तान तमीम इकबाल ने बांग्लादेश के प्रधानमंत्री के कहने पर अपने रिटायरमेंट को वापस ले लिया है।

तमीम इकबाल ने रिटायरमेंट को लिया वापस

आपको बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी तमीम इकबाल को बांग्लादेश के प्रधानमंत्री शेख हसीना ने रिटायरमेंट के ऐलान के बाद उन्हें अपने घर पर बुलाया। इस दौरान तमीम इकबाल के साथ प्रधान मंत्री के आवास पर उनकी पत्नी अमित शाह और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन भी वहां पर मौजूद थे। जिसके बाद प्रधानमंत्री शेख हसीना ने तमीम इकबाल को समझाया। जिसके बाद अब बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर तमीम इकबाल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट को तोड़ दिया है और वह फिर से बांग्लादेश क्रिकेट टीम की वनडे फॉर्मेट में कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

भावुक होकर किया था संन्यास का ऐलान

आपको बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ तमीम इकबाल की कप्तानी में बांग्लादेश क्रिकेट टीम को 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद तमीम इकबाल ने अपनी कप्तानी को छोड़ने का फैसला कर लिया था। तमीम इकबाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भावुक होते हुए अपने फैंस को रिटायरमेंट की जानकारी दी थी। तमीम इकबाल काना बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ियों में आता है।

Read More-श्रीलंका के बाद इस छोटे देश ने किया World Cup 2023 में क्वालीफाई, अब ये 10 टीम भारत में खेलेंगी टूर्नामेंट