MS Dhoni से बेस्ट है 26 साल का ये बल्लेबाज, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज के बड़ा दावा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर रिंकी पोंटिंग ने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की तुलना 26 साल के इस बल्लेबाज से की है।

50
rishabh pant and ms dhoni

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर है महेंद्र सिंह धोनी को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाजों में से एक माना जाता है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी ने अपने क्रिकेट करियर के दौरान कई बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं और उन्होंने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को वर्ल्ड चैंपियन भी बनाया है। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर रिंकी पोंटिंग ने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की तुलना 26 साल के इस बल्लेबाज से की है।

रिंकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रिंकी पोंटिंग ने हाल ही में भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है जहां पर उन्होंने ऋषभ पंत की तुलना महेंद्र सिंह धोनी के साथ की है। रिंकी पोंटिंग ने कहा “पंत एक प्रभावशाली क्रिकेटर हैं। वो अब तक टेस्ट क्रिकेट में अब तक 4 या 5 टेस्ट शतक लगा चुके हैं और उन्हें अपना खेलने का तरीका पसंद है। धोनी ने अपने करियर में 90 टेस्ट मैच खेले, जिनमें वो 6 ही सेंचुरी लगा पाए। पंत अब तक 5 शतक ठोक चुके हैं।”

टेस्ट में वापसी करेंगे पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत काफी लंबे समय बाद टीम इंडिया के लिए सफेद जर्सी में खेलते हुए नजर आने वाले हैं बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में ऋषभ पंत की वापसी हुई है। ऋषभ पंत टेस्ट में भी अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं क्योंकि ऋषभ पंत टेस्ट में भी वनडे और t20 की स्टाइल में बल्लेबाजी करते हैं।

Read More-नोएडा के स्टेडियम को लेकर अफगानिस्तान बोर्ड ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्या है माजरा?