सूर्यकुमार यादव ने पहनी बेसबॉल टीम की जर्सी, वायरल हो रहा भारतीय T20 कप्तान का वीडियो

इसी बीच टीम इंडिया के T20 कप्तान सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सूर्यकुमार यादव बेसबॉल टीम की जर्सी पहने दिखाई दे रहे हैं।

109
surya kumar yadav

Surya Kumar Yadav: सूर्यकुमार यादव भारतीय क्रिकेट टीम के एक स्टार बल्लेबाज हैं। सूर्यकुमार यादव को भारतीय T20 टीम का कप्तान बना दिया गया है। सूर्यकुमार यादव t20 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए बल्लेबाज के तौर पर खेलते हुए नजर आए थे लेकिन रोहित शर्मा के संन्यास के बाद सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम के नए T20 कप्तान बन गए हैं। आपको बता दे इसी बीच टीम इंडिया के T20 कप्तान सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सूर्यकुमार यादव बेसबॉल टीम की जर्सी पहने दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हो रहा सूर्यकुमार यादव का वीडियो

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव अमेरिका पहुंचे हैं जहां पर सूर्यकुमार यादव ने अमेरिका की बेसबॉल टीम न्यूयॉर्क यांकीज से मुलाकात की है। इसके बाद बेसबॉल टीम न्यूयॉर्क यंकीज ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूर्यकुमार यादव के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सूर्यकुमार यादव को स्टेडियम में देखा जा सकता है इस दौरान बेसबॉल टीम न्यूयॉर्क यांकीज ने अपनी जर्सी भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव को दी है। जिसके पीछे सूर्या भी लिखा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by New York Yankees (@yankees)