वैसे बाल… वही एक्शन… मिल गया शोएब अख्तर का हमशक्ल! वायरल हो रहा वीडियो

शोएब अख्तर के हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बिल्कुल शोएब अख्तर की तरह लंबे बाल में गेंदबाजी एक्शन करके दिखाई दे रहा है।

93
Shoaib Akhtar

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम क्रिकेट के इतिहास के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में आता है। अपने जमाने में शोएब अख्तर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने गेंदबाजी का खौफ पैदा कर रखा था। शोएब अख्तर का लुक इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी फेमस भी था और लंबे बाल में जब वह गेंदबाजी करते थे तब बल्लेबाजों के पसीने छूट जाते थे। इस बीच शोएब अख्तर के हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बिल्कुल शोएब अख्तर की तरह लंबे बाल में गेंदबाजी एक्शन करके दिखाई दे रहा है।

कौन है शोएब अख्तर का हमशक्ल?

इस समय ओमान डी10 लीग खेली जा रही है। ओमान डी10 लीग का एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है इस वायरल वीडियो में इमरान मुहम्मद को गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है। इमरान मुहम्मद का लुक काफी हद तक शोएब अख्तर से मिलता है और उन्होंने शोएब अख्तर की तरह बाल लंबे कर रखे हैं जब वह गेंदबाजी के लिए दौड़ते हैं तब उनके एक्शन को देखकर शोएब अख्तर की याद आ जाती है क्योंकि शोएब अख्तर की तरह इमरान मुहम्मद का बॉलिंग एक्शन है।

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज है शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने अपने जमाने में क्रिकेट के इतिहास के कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर रखे हैं शोएब अख्तर को दुनिया का सबसे तेज गेंदबाज माना जाता है क्योंकि शोएब अख्तर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंदबाजी करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने की नाम कर रखा है। एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ शोएब अख्तर ने 161.3 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी।

Read More-दूसरे टेस्ट के लिए कानपुर में हुई टीम इंडिया की एंट्री, सिक्योरिटी से घिरे दिखे रोहित-विराट