वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लेकर एयरपोर्ट से निकली रोहित की सेना,फैंस का उमड़ा जनसैलाब

देश लौटते ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।टीम इंडिया मरीन ड्राइव के लिए निकल चुकी हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम बस के जरिए मरीन ड्राइव पहुंचेगी।

87
Team India Victory Parade

Team India: टीम इंडिया वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लेकर भारत आ गई है। पूरा देश टीम इंडिया का स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा था। भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप 2024 के खिताब के साथ दिल्ली आ गई है। टीम इंडिया एयरपोर्ट से सीधे होटल पहुंची। वही देश लौटते ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।टीम इंडिया मरीन ड्राइव के लिए निकल चुकी हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम बस के जरिए मरीन ड्राइव पहुंचेगी।

ट्रॉफी के साथ एयरपोर्ट से निकली टीम इंडिया

टीम इंडिया का स्वागत करने के लिए मुंबई में करोड़ों फैंस पहुंच चुके हैं।टीम इंडिया का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ है। मुंबई में लाखों की संख्या में फैंस खिलाड़ियों का इंतजार कर रहे हैं। इस वजह से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मोहित मुंबई एयरपोर्ट से टीम इंडिया निकल चुकी है इस दौरान रोहित की सेवा का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर लाखों फैंस की भीड़ इकट्ठा थी। हार्दिक पांड्या एयरपोर्ट से निकलते वक्त हाथ में ट्रॉफी लिए नजर आए। उन्होंने फैंस के लिए ट्रॉफी को ऊपर भी उठाया। विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा समेत सभी खिलाड़ी बस में बैठकर मरीन ड्राइव के लिए रवाना हो गए।

इंडिया आते ही हार्दिक पांड्या ने शेयर किया पोस्ट

हार्दिक पांड्या ने टीम बस में बैठने के बाद अपडेट शेयर किया है। उन्होंने एक्स पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वे ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं।

वही आपको बता दें इस समय करोड़ों फैंस मुंबई में मौजूद है और रोहित की सेना का जोरदार स्वागत कर रहे हैं।लाखों की संख्या में फैंस ने टीम इंडिया की बस को घेर रखा है। टीम इंडिया की विक्ट्री परेड देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Read More-रोहित के संन्यास के बाद कौन होगा टीम इंडिया का अगला कप्तान? ये दो खिलाड़ी है प्रबल दावेदार