T20 इंटरनेशनल से हुआ एक महान युग का अंत… वर्ल्ड चैंपियन बन रोहित-विराट ने लिया संन्यास

कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने टीम इंडिया को t20 विश्व कप का चैंपियन बनने के बाद बड़ा फैसला लिया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली ने T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर से संन्यास ले लिया है।

125
Rohit-Virat

Rohit-Virat Retirement: वर्तमान भारतीय टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा को सबसे सीनियर खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। T20 विश्व कप 2024 में रोहित शर्मा और विराट कोहली एक साथ टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करते हुए नजर आए हैं। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने टीम इंडिया को t20 विश्व कप का चैंपियन बनने के बाद बड़ा फैसला लिया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली ने T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर से संन्यास ले लिया है।

रोहित-विराट ने लिया संन्यास

T20 क्रिकेट से भारतीय टीम के लिए एक महान युग का अंत हो गया है क्योंकि रोहित शर्मा और विराट कोहली को भारतीय टीम के महान खिलाड़ियों में गिना जाता था लेकिन युवा खिलाड़ियों को मौका देने के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली ने t20 विश्व कप 2024 से के साथ अपने T20 अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया है। हालांकि रोहित शर्मा और विराट कोहली अभी भी टेस्ट और वन डे में भारतीय टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

फैंस को लगा डबल झटका

विराट कोहली और रोहित शर्मा भारत के सबसे पसंद किए जाने वाले खिलाड़ियों में से एक थे जब भी भारत को बड़े माचो में शानदार प्रदर्शन की जरूरत होती थी तब यह दो खिलाड़ी सबसे पहले सामने आते थे सेमी फाइनल में रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली थी जिसके बाद फाइनल मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार पारी खेलकर टीम इंडिया को विश्व विजेता बनाया है। हालांकि रोहित शर्मा और विराट कोहली के अचानक संन्यास की खबर से दोनों के फैंस इमोशनल हो गए हैं। भारतीय टीम को इन दोनों के संन्यास से डबल झटका लगा है।

Read More-जमीन पर लेटकर मारे हाथ, स्टेडियम में गाड़ दिया झंडा.., फाइनल जीतने के बाद मैदान पर रो पड़े रोहित शर्मा