शोएब अख्तर की ऑल टाइम बेस्ट प्लेइंग 11 में नहीं दिखे रोहित-विराट, सिर्फ इन 4 भारतीयों को किया शामिल

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने हाल ही में अपनी ऑल टाइम बेस्ट प्लेइंग 11 चुनी है जिसमें शोएब अख्तर ने इन चार भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया है और रोहित विराट का नाम नहीं जोड़ा है।

64
Shoaib Akhtar All Time Best Plying 11

Shoaib Akhtar All Time Best Plying 11: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में हमेशा ही तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज रहे हैं क्योंकि शोएब अख्तर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम का रखा है जिसे दुनिया का कोई भी गेंदबाज अभी तक नहीं तोड़ पाया है। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने हाल ही में अपनी ऑल टाइम बेस्ट प्लेइंग 11 चुनी है जिसमें शोएब अख्तर ने इन चार भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया है और रोहित विराट का नाम नहीं जोड़ा है।

शोएब अख्तर के लिए ये है बेस्ट बल्लेबाज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी ऑल टाइम बेस्ट प्लेइंग 11 बताते हुए ओपनिंग पर गॉर्डन ग्रीनिज और भारतीय पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को रखा है। इसके बाद तीसरे नंबर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर इंजमाम उल हक का नाम रखा है। फिर चौथे नंबर पर शोएब अख्तर ने सईद अनवर को चुना है। फिर उन्होंने 5वें नंबर पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम रखा है और उन्हें विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर शामिल किया है।

इन गेंदबाजों को किया शामिल

इसके बाद शोएब अख्तर ने छठे नंबर पर एडम गिलक्रिस्ट का नाम जोड़ा है। फिर सातवें नंबर पर पूर्व ऑल राउंडर युवराज सिंह को शामिल किया है। फिर आठवें नंबर पर शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वार्न का नाम रखा है। फिर उन्होंने गेंदबाज के तौर पर वसीम अकरम, वकार यूनुस शामिल किया है। अंत में उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज कपिल देव का नाम रखा है।

Read More-बांग्लादेश को हमेशा टीम इंडिया ने चटाई है धूल, कैसा रहा है रिकॉर्ड?