पहले स्टम्प फिर कैच आउट… नेट गेंदबाज के सामने भी नहीं चल रहा Rohit Sharma का बल्ला!

रोहित शर्मा इस इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों के अलावा नेट प्रैक्टिस में भी भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चल रहा है।

151
Rohit Sharma

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला वनडे विश्व कप में खूब चला था। रोहित शर्मा ने वनडे विश्व कप 2023 में अपनी घातक बल्लेबाजी से सभी गेंदबाजों के होश उड़ा दिए थे। लेकिन अंत में फाइनल में मिली हार के बाद रोहित शर्मा पूरी तरह से टूट गए थे। रोहित शर्मा इस इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों के अलावा नेट प्रैक्टिस में भी भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चल रहा है।

नेट बॉलर के शिकार हुए रोहित!

रिपोर्ट के अनुसार भारतीय कप्तान रोहित शर्मा जब नेट पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब एक नेता गेंदबाज ने उन्हें दो बार आउट किया पहले मिडिल स्टंप उखाड़ दिया उसके बाद रोहित शर्मा कैच आउट हो गए। लेकिन अभी तक इसका कोई वीडियो सामने नहीं आया है और ना ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से कोई भी बयान भी जारी नहीं किया गया है।

दोनों मैचों में किया खराब प्रदर्शन

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 24 और दूसरी पारी में 39 रन बनाए थे। इसके बाद रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्ट मैच की पहली में 14 और दूसरी पारी में 13 रन बनाए। फैंस को रोहित शर्मा से इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में एक बड़ी पारी की उम्मीद है। क्योंकि विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ी पहले ही निजीकरण की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। जिस कारण रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ मैच जीतने के लिए कप्तानी पारी खेलनी होगी।

READ MORE-‘याद दिला कर दुखी…’ पाकिस्तान के खिलाफ Virat Kohli की पारी को नहीं भूल पा रहे मोहम्मद नवाज