‘ये पूरे देश के ट्रॉफी है…’, इंडिया लौटते ही रोहित शर्मा ने फैंस का किया धन्यवाद

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय फैंस का धन्यवाद किया है। वही इस दौरान रोहित शर्मा ने यह बता दिया कि t20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का असली हकदार कौन है।

96

Team India: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा आज अपनी पूरी टीम को लेकर भारत लौट आए हैं। मुंबई में टीम इंडिया का जोरदार से स्वागत किया गया।विक्ट्री परेड मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक हुई है।वानखेड़े स्टेडिमय में टीम इंडिया का सम्मान किया गया। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय फैंस का धन्यवाद किया है। वही इस दौरान रोहित शर्मा ने यह बता दिया कि t20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का असली हकदार कौन है।

वानखेड़े स्टेडियम में क्या बोले रोहित शर्मा

वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा ने फैंस का धन्यवाद देते हुए कहा कि,”यह ट्रॉफी पूरे देश का है जिन्होंने मैच देख सभी का धन्यवाद। पिछले तीन-चार सालों से हमने जो मेहनत की थी वह काम आई है। मैं अपनी इस टीम पर गर्व महसूस करता हूं। वर्ल्ड कप जीतने के बाद करोड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान आई है।”वही इस दौरान रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि रोहित,’हार्दिक पांड्या ने शानदार वापसी की है।’ दरअसल हार्दिक पांड्या ने t20 वर्ल्ड कप के फाइनल में लास्ट ओवर डाला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कोहली ने बजवाई जसप्रीत बुमराह के लिए ताली

वानखेड़े स्टेडियम में स्वागत समारोह के दौरान विराट कोहली ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के लिए ताली बजवाई। उन्होंने कहा कि, “आज जो देखा वो नहीं भूल पाऊंगा। वर्ल्ड कप जितना खास है।” आपको बता दे वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया ने ट्रॉफी के साथ डांस भी किया है। वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया का भव्य स्वागत किया गया। टीम इंडिया के साथ वहां पर लाखों दर्शक मौजूद रहे। दर्शकों और टीम इंडिया के साथ राष्ट्रगान गया गया।

Read More-हाथ में ट्रॉफी और सड़क पर जन सैलाब…विजय रथ पर सवार टीम इंडिया