जमीन पर लेटकर मारे हाथ, स्टेडियम में गाड़ दिया झंडा.., फाइनल जीतने के बाद मैदान पर रो पड़े रोहित शर्मा

सभी खिलाड़ियों के आंखों में आंसू थे लेकिन यह आंसू गम के नहीं बल्कि खुशी के थे। इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन देखने लायक था।

168
IND vs SA Final Rohit Sharma Reaction

T20 World Cup 2024: बारबाडोस के मैदान में खेले गया t20 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबला बहुत ही दिलचस्प था। भारतीय टीम ने t20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हरा दिया है और वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। जिस समय भारतीय टीम फाइनल मुकाबला जीती उस समय का नजारा स्टेडियम में देखने लायक था रोहित शर्मा के रिएक्शन ने सभी को भावुक कर दिया। सभी खिलाड़ियों के आंखों में आंसू थे लेकिन यह आंसू गम के नहीं बल्कि खुशी के थे। इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन देखने लायक था।

फाइनल जीतने के बाद जमीन पर लेट गए रोहित शर्मा

टीम इंडिया 17 साल बाद इस फॉर्मेट में चैंपियन बनी है। पिछली बार 2007 में ट्रॉफी उठाने का टीम इंडिया को मौका मिला था। बारबाडोस के मैदान में खेले गए फाइनल मैच के बाद खिलाड़ियों के इमोशनल सामने आए हैं। रोहित शर्मा के आंखों से खुशी के आंसू रुके ही नहीं। जिस समय टीम इंडियन फाइनल मुकाबला जीती उसे समय भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा जमीन पर लेट गए और वह भावुक हो गए उन्होंने वहां से उठने के बाद सभी साथियों को गले लगाया। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बारबाडोस के मैदान पर भारत का झंडा गाड़ दिया उन्होंने जो देश से वादा किया था वह पूरा किया।

मैदान पर आते ही पत्नी ने लगाया रोहित को गले

फाइनल मुकाबला जीतने के बाद रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका सचदेह को स्टैंड से मैदान पर बुलाया। रितिक ने मैदान पर आते ही रोहित शर्मा को गले लगा लिया दोनों ही इस दौरान भावुक हो गए और एक दूसरे के गले लगा कर रोते हुए नजर आए।

बारबाडोस के मैदान में कहीं हार का गम दिखा तो कहीं जीत की खुशी के आंसू दिखे। इस दौरान के कई सारे वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Read More-सच हुआ करोड़ों भारतीयों का सपना, 17 साल बाद भारत आएगी T20 विश्व कप की ट्रॉफी