मां को याद कर इमोशनल हुए रविंद्र जडेजा, कहा ‘मैं मैदान पर जो भी…’

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने अपनी मां को श्रद्धांजलि दी है और उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

130
Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja: रविंद्र जडेजा भारतीय क्रिकेट टीम के एक अहम खिलाड़ी बन चुके हैं। रविंद्र जडेजा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आते थे लेकिन अब रविंद्र जडेजा ने अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने अपनी मां को श्रद्धांजलि दी है और उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

जड्डू ने मां को दी श्रद्धांजलि

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जडेजा ने एक स्क्रैच की फोटो साझा की है जिसमें देखा जा सकता है कि रविंद्र जडेजा T20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं और इस दौरान उनकी मां भी उनके साथ खड़ी है। रविंद्र जडेजा ने इसको शेयर करते हुए लिखा “मैं मैदान पर जो भी कर रहा हूं.. वह आपको श्रद्धांजलि है मां।” साल 2005 में ही रविंद्र जडेजा की मां का निधन हो गया था उसे दौरान रविंद्र जडेजा की उम्र सिर्फ 17 साल थी और वह भारतीय अंदर-19 टीम के लिए खेल रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravindrasinh jadeja (@royalnavghan)

जडेजा ने T20 इंटरनेशनल से लिया सन्यास

टीम इंडिया के स्पिन ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा को t20 विश्व कप 2024 में मौका दिया गया था। इसके बाद रवींद्र जडेजा t20 विश्व कप 2024 में सभी मैच खेलते हुए नजर आए लेकिन रविंद्र जडेजा भारत के लिए t20 विश्व कप 2024 में कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाए हैं। रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन T20 विश्व कप 2024 में अच्छा नहीं रहा था। लेकिन भारतीय टीम के बाद चैंपियन बनने के बाद रवींद्र जडेजा ने अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है।

Read More-हार्दिक नहीं बल्कि सूर्या को रोहित भी बनाना चाहते हैं कप्तान, हेड कोच से मिल रहा सपोर्ट