चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत के ना आने पर बौखलाया पाकिस्तान, भज्जी के लिए लिख दिए अपशब्द

भारतीय टीम के पाकिस्तान न जाने के बाद पाकिस्तान बौखला गए हैं और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर ने हरभजन सिंह को लेकर अप शब्द बोल दिए हैं।

124
bhajji vs tanveer ahamd

Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के कारण पाकिस्तान चर्चा में बना हुआ है क्योंकि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का टूर्नामेंट पाकिस्तान में खेला जाने वाला है लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान में चैंपियंस ट्रॉफी 2025 खेलने के लिए मना कर दिया है जिस कारण चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर विवाद चल रहा है। आपको बता दे कि भारतीय टीम के पाकिस्तान न जाने के बाद पाकिस्तान बौखला गए हैं और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर ने हरभजन सिंह को लेकर अप शब्द बोल दिए हैं।

पाक क्रिकेटर ने हरभजन सिंह को लेकर लिखे अपशब्द

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर तनवीर अहमद ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह को लेकर एक विवादित पोस्ट शेयर किया है। चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में हरभजन सिंह ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाने वाली है। इसके बाद तनवीर अहमद शब्दों की मर्यादा भूल गए और टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह को लेकर अब अप लिख दिए। तनवीर अहमद ने लिखा जब भारत को पाकिस्तान नहीं आना है तो वह पाकिस्तान खिलाड़ियों से क्यों मिलता है। तनवीर अहमद ने जो ट्वीट किया उसे लिखना मुमकिन नहीं है।

चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर खड़ा हो रहा विवाद

हमेशा से ही भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं जिस कारण पिछले कई सालों से भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पाकिस्तान नहीं गए हैं। एशिया कप 2023 की पाकिस्तान में रखा गया था लेकिन भारतीय टीम के सभी मुकाबले हाइब्रिड मॉडल के तहत श्रीलंका में हुए थे इसके अलावा पाकिस्तान टीम को वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत आना पड़ा था लेकिन अब भारतीय टीम पाकिस्तान जाने से मना कर रही है जिस कारण विवाद छिड़ गया है।

Read More-अब कैसी है हिना खान की तबीयत? ऑन स्क्रीन बेटी नायरा ने दिया हेल्थ अपडेट, कहा-‘आप लोगों के लिए दुआ कीजिए..’