पाक कप्तान ने की भारतीय दिग्गज से मुलाकात, वायरल हो रहा बाबर आजम और सुनील गावस्कर का वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच होने वाले महा मुकाबला से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ मुलाकात की है इसके बाद बाबर आजम और सुनील गावस्कर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

99
Ind vs Pak

Ind vs Pak: t20 विश्व कप में एक बार फिर से दुनिया के दो बड़े देश भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना होने जा रहा है। T20 विश्व कप में होने वाले भारत और पाक के बीच महा मुकाबला को देखने के लिए हर कोई बेताब है। लेकिन आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच होने वाले महा मुकाबला से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ मुलाकात की है इसके बाद बाबर आजम और सुनील गावस्कर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

बाबर से मिले सुनील गावस्कर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने सोशल मीडिया के आधिकारिक अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर और पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम सुनील गावस्कर से हाथ मिलाते दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद सुनील गावस्कर और बाबर आजम एक दूसरे के साथ बातचीत करते हैं।

9 जून को होगा मैच

T20 विश्व कप 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम का सामना बाबर आजम की टीम पाकिस्तान क्रिकेट टीम का आविष्कार से होने वाला है। 9 जून को अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा जिसमें लाखों की संख्या में फैंस स्टेडियम में इस मैच को अपनी आंखों से देखने के लिए पहुंचने वाले हैं। अगर हम पुराने रिकॉर्ड की बात करें तो भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा ही मैच रोमांचक होता है।

Read More-‘ये वक्त भी गुजर जायेगा…’ मुश्किल दौर को लेकर Hardik Pandya ने दिया बड़ा बयान