कोहली या सचिन नहीं बल्कि ये दिग्गज है दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज? बाबर आजम ने बताया नाम

बाबर आजम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक स्टार बल्लेबाज हैं। बाबर आजम का नाम दुनिया के शानदार खिलाड़ियों में आता है। जब बाबर आजम से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का नाम पूछा गया तब उन्होंने इस क्रिकेटर का नाम लिया है।

129
Babar Azam

Babar Azam: जब क्रिकेट के इतिहास में महान बल्लेबाजों का जिक्र होता है तब भारतीय टीम के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का नाम सबसे पहले लिया जाता है क्योंकि सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है इसके अलावा विराट कोहली भी दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज हैं। बाबर आजम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक स्टार बल्लेबाज हैं। बाबर आजम का नाम दुनिया के शानदार खिलाड़ियों में आता है। जब बाबर आजम से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का नाम पूछा गया तब उन्होंने इस क्रिकेटर का नाम लिया है।

कौन है बाबर आजम के लिए बेस्ट बल्लेबाज?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज बाबर आजम से एक इंटरव्यू के दौरान दुनिया के सबसे खिलाड़ी का नाम पूछा गया था बाबर आजम ने साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स का नाम लिया है। बाबर आजम ने साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स को दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज बताया है हालांकि अब एबी डिविलियर्स क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

महान बल्लेबाज है एबी डिविलियर्स

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम में कई महान खिलाड़ी रहे हैं उन महान खिलाड़ियों में एबी डिविलियर्स का नाम भी आता है। एबी डिविलियर्स को क्रिकेट में 360 प्लेयर कहा जाता है। क्योंकि एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट के इतिहास में अपने अनोखे बैटिंग अंदाज से कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर रखे हैं। एबी डिविलियर्स मैदान के चारों ओर शानदार शॉट खेलने की क्षमता रखते थे।

Read More-तलाक के बाद पूरी तरह टूट गए हार्दिक पांड्या, फेक स्माइल दिखा कर छुपा रहे गम