हार्दिक नहीं बल्कि सूर्या को रोहित भी बनाना चाहते हैं कप्तान, हेड कोच से मिल रहा सपोर्ट

भारतीय टीम के नए T20 कप्तान बनने की रेस में सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या चल रहे हैं। सूर्यकुमार यादव को हेड कोच गौतम गंभीर के साथ रोहित शर्मा भी कप्तान बनना चाहते हैं।

116
rohit sharma

Team India: रोहित शर्मा काफी लंबे समय से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे थे। भारतीय टीम में रोहित शर्मा की कप्तानी में कई T20 मैच जीते हैं लेकिन रोहित शर्मा की भारतीय टीम को t20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला जीतने के बाद अंतरराष्ट्रीय T20 करियर को अलविदा कह दिया है। जिस कारण अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को अंतरराष्ट्रीय T20 के लिए नए कप्तान का चयन करना है। भारतीय टीम के नए T20 कप्तान बनने की रेस में सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या चल रहे हैं। सूर्यकुमार यादव को हेड कोच गौतम गंभीर के साथ रोहित शर्मा भी कप्तान बनना चाहते हैं।

सूर्या को मिल रहा सपोर्ट

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऑफ T20 के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा भी सूर्यकुमार यादव को T20 में कप्तान बनाने के सपोर्ट में है। रोहित शर्मा किशोर कुमार यादव को भारतीय T20 टीम के कप्तानी देना चाहते हैं। रोहित शर्मा के अलावा नए हेड कोच गौतम गंभीर का भी कप्तान बनाए जाने के मामले में सूर्यकुमार यादव को पूरा सपोर्ट मिल रहा है। हेड कोच गौतम गंभीर और रोहित शर्मा सूर्यकुमार यादव को T20 अंतर्राष्ट्रीय में इंडिया के कप्तान बनाने के पक्ष में हैं।

हार्दिक का कट सकता है पता

हार्दिक पांड्या या सूर्यकुमार यादव में से बीसीसीआई किसी एक खिलाड़ी को T20 फॉर्मेट में टीम इंडिया का परमानेंट कप्तान बनाने का प्लान कर रही है। फिटनेस के कारण हार्दिक पांड्या को कप्तानी नहीं दी जा रही है क्योंकि हार्दिक पांड्या चोट के कारण काफी लंबे समय तक मैदान से दूर रहते हैं। इसके अलावा आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी में खराब ऑपरेशन किया था।

Read More-‘मैं रोता हूं जब आप…’ KKR को छोड़ते ही भावुक हुए गौतम गंभीर