रोहित शर्मा को देख लगे मिचेल स्टार्क के नारे, फिर हिटमैन ने कुछ यूं दिया जवाब

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग रोहित शर्मा को देखकर मिचेल स्टार्क के नारे लगाने लगते हैं जिसके बाद भारतीय कप्तान कुछ इस अंदाज में उन्हें जवाब देते हैं।

126
Rohit Sharma

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने विश्व क्रिकेट में अपनी अलग ही पहचान बना रखी है रोहित शर्मा एक खतरनाक बल्लेबाज होने के साथ-साथ वह टीम इंडिया के सफल कप्तान भी बन गए हैं क्योंकि टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में आईसीसी ट्रॉफी कई साल बाद उठाई है। आपको बता दे कि हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग रोहित शर्मा को देखकर मिचेल स्टार्क के नारे लगाने लगते हैं जिसके बाद भारतीय कप्तान कुछ इस अंदाज में उन्हें जवाब देते हैं।

रोहित को देख लगे स्टार्क के नारे

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो डलास में एक क्रिकेट अकादमी के उद्घाटन समारोह का है। इस दौरान वहां पर कुछ मिचेल स्टार्क के फैंस मौजूद होते हैं। इसके बाद कुछ लोग मिचेल स्टार्क के नारे लगाने लगते हैं। इसके बाद भारतीय बल्लेबाजी रोहित शर्मा भी कुल अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं कि “शांत रहो दोस्तों।” इसके बाद वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

रोहित ने स्टार्क को धोया

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने t20 विश्व कप 2024 के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में मिचेल स्टार्क को दिन में तारे दिखा दिए थे। क्योंकि मिचेल स्टार्क खिलाफ रोहित शर्मा ने बहुत ही घातक गेंदबाजी की थी और एक ओवर में 29 रन बटोर लिए थे। रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में 92 रन की बहुत ही विस्फोटक पारी खेली थी।

Read More-बड़ोदरा में हार्दिक को देखने पहुंची हजारों की भीड़, ओपन बस में दिखे पांड्या