किंग कोहली से मिलने के लिए 1400 किमी पैदल चलेगा शख्स, तय करेगा लखनऊ से मुंबई तक का सफर

इसी बीच लखनऊ के युवक ने विराट कोहली को लेकर अनोखी दीवानगी दिखाई है। यह युवक विराट कोहली से मिलने के लिए 1400 किलोमीटर का सफर पैदल तय करेगा।

132
fan

Virat Kohli Fan: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं क्योंकि विराट कोहली को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बच्चों से लेकर बूढ़े भी पसंद करते हैं। हर क्रिकेट प्रेमी का सपना है कि वह विराट कोहली से मिले कई बार कई क्रिकेट प्रेमी लाइव मैच के दौरान सुरक्षा के लिए को तोड़कर विराट कोहली से मिलने जाते हैं। जिस कारण उनको जुर्माना भी झेलना पड़ता है। लेकिन इसी बीच लखनऊ के युवक ने विराट कोहली को लेकर अनोखी दीवानगी दिखाई है। यह युवक विराट कोहली से मिलने के लिए 1400 किलोमीटर का सफर पैदल तय करेगा।

किंग कोहली से मिलने के लिए पैदल निकला शख्स

इस समय लखनऊ का एक विनय नाम का शख्स बहुत ही सुर्खियों में बना हुआ है क्योंकि इस शख्स ने विराट कोहली से मिलने के लिए लखनऊ से मुंबई तक का सफर तय करेगा। इस शख्स का नाम विनय है। यह युवक भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली से मिलने के लिए लखनऊ से मुंबई तक 1400 किलोमीटर पैदल चलेगा। इस दौरान इस शख्स ने हाथ में एक पोस्ट ले रखा है जिसमें विराट कोहली की दो तस्वीर लगी हुई है और इस पोस्ट में लिखा है कि “हमेशा भारत के लिए हाथ में बल्ला और खेल जीतने का सपना देखता था। यही मेरी प्रेरणा थी कि मैं क्रिकेट खेलू।” इसके बाद इस पोस्ट में नीचे लिखा है कि “विराट कोहली फन लखनऊ से मुंबई पदयात्रा।”

विराट कोहली ने ले लिया है ब्रेक

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को पहले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया गया था लेकिन इसके बाद विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से खुद का नाम वापस ले लिया है। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अब विराट कोहली टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है। विराट कोहली आईपीएल में खेलते हुए नजर आ सकते हैं विराट कोहली ने छुट्टी लेने का कारण निजी बताया है।

Read More-बैजबॉल की शुरुआत करने वाले ब्रेंडन मैकुलम ने आज के ही दिन बनाया था ऐसा विश्व रिकॉर्ड, जिसे नहीं तोड़ पाया है कोई भी बल्लेबाज