पहले ही मैच में चटकाए 9 विकेट, आकाशदीप को कोहली ने गिफ्ट किया अपना बैट

हाल ही में तेज गेंदबाज आकाशदीप ने दिलीप ट्रॉफी में कमाल कर दिया है। इसके बाद विराट कोहली ने अपने ही साथी खिलाड़ी को अपना बात गिफ्ट किया है।

24
akash deep and virat kohli

Virat Kohli Gifts Bat: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का नाम हमेशा ही चर्चा में बना रहता है क्योंकि विराट कोहली अपने प्रोफेशनल क्रिकेट के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। क्योंकि विराट कोहली भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सेलिब्रिटी हैं। आपको बता दे कि हाल ही में तेज गेंदबाज आकाशदीप ने दिलीप ट्रॉफी में कमाल कर दिया है। इसके बाद विराट कोहली ने अपने ही साथी खिलाड़ी को अपना बात गिफ्ट किया है।

कोहली ने किया बल्ला गिफ्ट

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आकाशदीप ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक बल्ला दिखाई दे रहा है यह बल्ला टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का है विराट कोहली ने आकाशदीप को अपना बल्ला तोहफे में दिया है। आकाशदीप ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा “थैंक्यू विराट भाई।” इसके बाद विराट कोहली की क्रिकेट फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।

एक मैच में लिए 9 विकेट

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में आकाशदीप का चयन हुआ है। आकाशदीप इस समय बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले दिलीप ट्रॉफी 2024 में टीम ए के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं जहां पर उन्होंने बहुत ही ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है। क्योंकि आकाशदीप ने अपने पहले ही मैच में दिलीप ट्रॉफी में 9 विकेट ले लिए हैं। जिस कारण आकाशदीप का नाम चर्चा में बना हुआ है। इस शानदार प्रदर्शन के बाद बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले की प्लेइंग इलेवन में आकाशदीप को मौका मिल सकता है।

Read More-Eng vs Aus का दूसरा T20 देखने पहुंची महिला के साथ हुई बदतमीजी, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जताई नाराजगी