केएल राहुल ने बेंगलुरु में खेला अपना आखिरी टेस्ट? मैच खत्म होने के बाद पिच के छुए पैर, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए बेंगलुरु टेस्ट मैच में भी केएल राहुल का बल्ला नहीं चला है जिसके बाद केएल राहुल का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है जहां पर केएल राहुल मैच खत्म होने के बाद पीछे के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

13
kl rahul

KL Rahul: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल टीम इंडिया के लिए सभी फॉर्मेट में खेल चुके हैं। केएल राहुल टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं लेकिन केएल राहुल पिछले काफी लंबे समय से खराब फार्म से जूझ रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए बेंगलुरु टेस्ट मैच में भी केएल राहुल का बल्ला नहीं चला है जिसके बाद केएल राहुल का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है जहां पर केएल राहुल मैच खत्म होने के बाद पीछे के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

राहुल ने पिच के छुए पैर

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने केएल राहुल को बेंगलुरु टेस्ट में मौका दिया था। जिसमें पहली पारी में केएल राहुल खाता भी नहीं खोल पाए थे और दूसरी बड़ी में केएल राहुल सर पर रन बना पाए। हालांकि मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। बैंगलोर टेस्ट मैच में भारतीय टीम की हार के बाद जब सभी खिलाड़ी मैदान से बाहर जा रहे होते हैं तभी अचानक विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल इसके पास आते हैं और वह बैंगलोर पिच के पैर छूते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

खेला आखिरी टेस्ट मैच?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद केएल राहुल चर्चा में आ गए हैं क्योंकि कई क्रिकेट फैंस का मानना है कि खिलाड़ी पिच के पैर तब छूता है जब उसका आखिरी मैच होता है। जसकरण कुछ सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि कल राहुल का या आखिरी मुकाबला है और टीम इंडिया के सिलेक्टर्स राहुल को अब दोबारा टीम इंडिया में मौका नहीं देंगे। केएल राहुल का यह आखिरी मुकाबला था इसकी पुष्टि न्यूज इंडिया नहीं करता है। क्योंकि केएल राहुल की उम्र 32 साल है और वह अभी भारत के लिए आगे भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-हार के बाद टीम इंडिया को हुआ बड़ा नुकसान, जानें कैसा है WTC Point Table का हाल