SRH को रौंदकर फाइनल में पहुंची KKR, शानदार गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजों ने दिखाया दम

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के फाइनल में जगह बना ली है। इस दौरान कोलकाता के लिए गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया है।

153
KKR

SRH vs KKR: आईपीएल 2024 के अंक तालिका में क्रमशः पहले और दूसरे नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद बनी हुई है। जिस कारण आईपीएल 2024 का पहला क्वालीफायर मुकाबले सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 21 मई को खेला गया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के फाइनल में जगह बना ली है। इस दौरान कोलकाता के लिए गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया है।

159 पर सिमटी SRH

श्रेयस अय्यर के खिलाफ हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन मिशेल स्टार्क की घातक गेंदबाजी के कारण सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत बहुत ही खराब रही थी। हालांकि मध्य क्रम पर बल्लेबाजी के लिए आए राहुल त्रिपाठी में 55 रन की शानदार पारी खेली इसके बाद कप्तान पैट कमिंस ने भी अंत में 30 रन की एक बहुत ही महत्वपूर्ण पारी खेल कर हैदराबाद को सम्मानजनक स्कूल तक पहुंचा। जिस कारण सनराइजर्स हैदराबाद 19.3 ओवर में 159 रन के स्कोर पर सभी विकेट गवा दिए। इस दौरान हैदराबाद के लिए वरुण चक्रवर्ती ने 2 और मिचेल स्टार्क ने तीन विकेट लिए हैं।

8 विकेट से जीती केकेआर

शानदार गेंदबाजी करने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। जिस कारण सनराइजर्स से हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स ने 13.4 ओवर में सिर्फ दो विकेट के नुकसान पर 164 रन बना दिए। जिस कारण कोलकाता ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया इस दौरान वेंकटेश अय्यर ने 51 रन और श्रेयय अय्यर ने 58 रन की नाबाद पारी खेली है।

Read More-IPL 2024 से बाहर हुई चेन्नई, तो कमेंट्री बॉक्स में ही फूट-फूट कर रोने लगे अंबाती रायडू