पुणे में खूब चलता है किंग कोहली का बल्ला, बांग्लादेश के खिलाफ भी खेल सकते हैं विराट पारी

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है। पुणे में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का रिकॉर्ड देखकर बांग्लादेश टीम के गेंदबाजों को बड़ा झटका लग सकता है।

278
Virat Kohli

Ban vs Ind: आज 19 अक्टूबर को भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच पुणे में विश्व कप 2023 का महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जाएगा। विश्व कप 2023 में पहली बार पुणे में भारत और बांग्लादेश आमने-सामने होने जा रहे हैं। आपको बता दे कि महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है। पुणे में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का रिकॉर्ड देखकर बांग्लादेश टीम के गेंदबाजों को बड़ा झटका लग सकता है।

पुणे में शानदार है विराट कोहली का रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया के लिए महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में अभी तक 7 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इन 7 मैचों में विराट कोहली ने महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 428 रन बनाए हैं। इस दौरान विराट कोहली के नाम पुणे में दो शतक भी दर्ज हैं पुणे में विराट कोहली ने पिछली बार इंग्लैंड के Virat Kohli खिलाफ 112 रनों की पारी खेली थी। इसके साथ विराट कोहली 107 रनों की शानदार पारी पुणे में खेल चुके हैं। शतकों के अलावा विराट कोहली के नाम पुणे में तीन अर्थशतक भी दर्ज हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ भी चलता है विराट कोहली का बल्ला

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का रिकॉर्ड बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ भी बहुत ही शानदार रहा है। क्योंकि विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ अभी तक 15 इंटरनेशनल मैचों में चार शतक लगा चुके हैं। इसके साथ Virat Kohli विराट कोहली के नाम बांग्लादेश के खिलाफ तीन अर्धशतक भी दर्ज हैं। वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली एक बड़ी पारी खेल सकते हैं। विराट कोहली को रोकना बांग्लादेश के गेंदबाजों के लिए एक बड़ी चुनौती साबित हो सकता है।

Read More-वर्ल्ड कप में जीत का चौका लगाने उतरेगी Team India! पुणे में बांग्लादेश से होगा सामना