बाबर आजम का सबसे बड़ा दुश्मन बना या बल्लेबाज? क्या जन्मदिन पर ही खत्म हो गया अंतरराष्ट्रीय करियर

शायद बाबर आजम के लिए आज का दिन भूलने लायक नहीं होगा। क्योंकि बाबर आजम का क्रिकेट करियर अब खतरे में नजर आ रहा है। इसकी वजह पाकिस्तान टीम के लिए डेब्यू करने वाले कामरान गुलाम है।

15
Babar Azam and kamran ghulam

Babar Azam: एक समय ऐसा था जब बाबर आजम को पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सलामी बल्लेबाज माना जाता था लेकिन अब खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर आजम को पाकिस्तान टीम से बाहर कर दिया है। आज 15 अक्टूबर को बाबर आजम अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं लेकिन शायद बाबर आजम के लिए आज का दिन भूलने लायक नहीं होगा। क्योंकि बाबर आजम का क्रिकेट करियर अब खतरे में नजर आ रहा है। इसकी वजह पाकिस्तान टीम के लिए डेब्यू करने वाले कामरान गुलाम है।

इस बल्लेबाज ने जड़ा शतक

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर आजम की जगह नंबर चार पर कामरान गुलाम को डेब्यू करने का मौका दिया था। इसके बाद पाकिस्तान के लिए अपना पहला अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मुकाबला खेल रहे कामरान गुलाम ने 224 गेंद का सामना करते हुए 118 शतकीय पारी खेली है। इसी के साथ कामरान गुलाम ने 14 चौके और एक छक्का भी लगाया है। कामरान गुलाम के शतक से बाबर आजम के लिए मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ गई है हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए यह बहुत ही अच्छी खबर है और उसे फ्यूचर का शानदार बल्लेबाज मिल गया है।

खत्म हो गया बाबर का करियर

पिछले काफी लंबे समय से लगातार खराब प्रदर्शन के कारण बाबर आजम को पाकिस्तान बोर्ड ने बाहर करने का फैसला किया है और पाकिस्तान टीम में बाबर आजम की वापसी के भी रास्ते नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन कामरान गुलाम के शतक के बाद पीसीबी को बाबर आजम का रिप्लेसमेंट मिल गया है जिस कारण अब बाबर आजम का करियर लगभग खत्म माना जा रहा है।

Read More-पूर्व कोच राहुल द्रविड़ ने की रोहित-विराट से मुलाकात, वीडियो ने जीता फैंस का दिल