बांग्लादेश के खिलाफ सबसे भारत के बड़े मैच विनर को मिलेगा आराम! सामने आई बड़ी जानकारी

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड इस सबसे बड़े मैच विनर को आराम दे सकता है जिस कारण भारतीय टीम के फैंस को बड़ा झटका भी लग सकता है।

126
team india test

Ind vs Ban: श्रीलंका वनडे सीरीज के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब बांग्लादेश का सामना करने जा रही है। बांग्लादेश के खिलाफ भारत को टेस्ट सीरीज खेलनी है विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2025 के फाइनल से पहले बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज जीतनी बहुत ही जरूरी है। लेकिन आपको बता दे कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड इस सबसे बड़े मैच विनर को आराम दे सकता है जिस कारण भारतीय टीम के फैंस को बड़ा झटका भी लग सकता है।

बुमराह को मिलेगा आराम!

हाल ही में भारतीय टीम को लेकर एक बहुत बड़ी रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में जसप्रीत बुमराह को आराम देने का प्लान बना रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। लेकिन अभी तक बीसीसीआई की तरफ से बुमराह को आराम देने को लेकर कोई भी अधिकारी घोषणा नहीं की गई है।

वर्ल्ड कप में मचाया था तहलका

जसप्रीत बुमराह इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज हैं t20 विश्व कप 2024 के दौरान एक बार फिर से उन्होंने पूरी दुनिया को दिखा दिया था कि वह अपनी गेंदबाजी से क्या कर सकते हैं। जसप्रीत बुमराह ने पूरे T20 विश्व कप में बहुत ही घातक गेंदबाजी की थी। T20 विश्व कप 2024 में जसप्रीत बुमराह ने 8 मैच में 15 विकेट लिए थे। इस दौरान जसप्रीत बुमराह का इकोनॉमी रेट 4.17 का रहा था।

Read More-भारतीय एथलीट को ऋषभ पंत ने किया सलाम, ओलंपिक चैंपियंस को लेकर कही ये बात