T20 WC की टीम के ऐलान के बाद फ्लॉप हो रहे भारतीय खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन देख चिंता में पड़े फैंस

t20 विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के ऐलान के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। क्योंकि भारतीय टीम के खिलाड़ी T20 विश्व कप से पहले अचानक खराब प्रदर्शन करने लगे हैं।

172
hardik and rohit

T20 World Cup: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से बड़ा तोहफा दिया गया है क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को T20 विश्व कप 2024 के स्क्वाड में शामिल किया है। आपको बता दे t20 विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के ऐलान के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। क्योंकि भारतीय टीम के खिलाड़ी T20 विश्व कप से पहले अचानक खराब प्रदर्शन करने लगे हैं।

फ्लॉप हो रहे भारतीय खिलाड़ी

T20 विश्व कप 2024 के ऐलान के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिली है क्योंकि t20 विश्व कप के ऐलान के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कोलकाता के खिलाफ सिर्फ 11 रन पर आउट हो गए। इसके अलावा संजू सैमसन भी जीरो रन पर आउट हो गए तो वही ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे भी अपना खाता नहीं खोल पाए। इसके अलावा उप कप्तान हार्दिक पांड्या अभी जीरो रन के स्कोर पर पेवेलियन लौट गए और गेंदबाजी में भी अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल पूरी तरह से फ्लॉप नजर आए हैं और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

बुमराह और सूर्या कर रहे अच्छा प्रदर्शन

भारतीय टीम के फैंस के लिए राहत की बात यह है कि खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव एक बार फिर से फॉर्म में लौट आए हैं और सूर्यकुमार यादव ने कोलकाता के खिलाफ मैच में शानदार अर्धशतक भी लगाया है। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह भी गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाज ऑन को खूब आउट कर रहे हैं बुमराह ने कोलकाता के खिलाफ तीन विकेट भी चटकाए थे। इसके अलावा हार्दिक पांड्या अभी गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और हार्दिक पांड्या को भी दो विकेट मिले थे।

Read More-रोहित को लेकर अफवाह फैलाने वालों पर फूटा आकाश चोपड़ा का गुस्सा,कहा ‘फेक न्यूज़ फैलाने के लिए आईपीएल…’