टीम इंडिया के नए कोच के लिए MS धोनी और पीएम मोदी ने किया है आवेदन? जाने क्या है सच

क्रिकेट जगत की निगाहें इस पर टिकी हुई है कि भविष्य में टीम इंडिया की कमान किसके हाथ में होगी। टीम इंडिया के नए कोच के लिए गूगल फॉर्म के जरिए ऑनलाइन आवेदन भी किए गए हैं।

125
Team India new head Coach Application

Team India new head Coach Application: आईपीएल खत्म होने के बाद टीम इंडिया t20 वर्ल्ड कप 2024 को खेलने के लिए अमेरिका पहुंच चुकी है। लेकिन इस समय टीम इंडिया के हेड कोच की काफी जोरों से तलाश चल रही है। इस समय भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ है जिनका कार्यकाल t20 वर्ल्ड कप 2024 के साथ खत्म हो जाएगा इसीलिए अब बीसीसीआई को नए कोच की तलाश है। क्रिकेट जगत की निगाहें इस पर टिकी हुई है कि भविष्य में टीम इंडिया की कमान किसके हाथ में होगी। टीम इंडिया के नए कोच के लिए गूगल फॉर्म के जरिए ऑनलाइन आवेदन भी किए गए हैं।

क्या पीएम मोदी और अमित शाह ने भी किया अप्लाई?

टीम इंडिया के हेड कोच के लिए 3 हजार से ज्यादा आवेदन बीसीसीआई को मिले हैं। महेंद्र सिंह धोनी , शाहरुख खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह सहित अन्य हस्तियों के नाम से फॉर्म ऑनलाइन किए गए हैं। लेकिन आपको बता दे यह सारे आवेदन फर्जी हैं। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी जोरों से चर्चा हो रही हैं। पीएम मोदी से लेकर अमित शाह तक ने किसी ने भी टीम इंडिया के कोच के लिए आवेदन नहीं किया है यह सिर्फ फर्जी आवेदन किए गए हैं।

27 मई को खत्म हुई आवेदन की तिथि

आपको बता दें बीसीसीआई ने कोच पद के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 मई 2024 तय की गई थी जो खत्म हो चुकी है। वहीं फर्जी आवेदक पर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले साल भी बीसीसीआई को इसी तरह की चीजों का सामना करना पड़ा था और इस बार भी ऐसी चीजें हुई हैं। टीम इंडिया का नया कोच कौन बनेगा अभी तक इसको लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। टीम इंडिया के नए कोच के लिए गौतम गंभीर का नाम सामने आ रहा है। गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए कोच बनने की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं।

Read More-‘भारत के पास बहुत ताकत है…’ Team India के फैन बने इंग्लिश टीम के पूर्व कप्तान, तारीफ में कही ये बात