चोटिल होने के बाद भी IPL खेल रहे हार्दिक पांड्या? पूर्व कीवी क्रिकेटर ने किया बाद दावा

वनडे विश्व कप 2023 के बाद हार्दिक पांड्या ने सीधे आईपीएल 2024 में वापसी की है। लेकिन इसी बीच न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूरे क्रिकेटर साइमन डूल ने हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा दावा किया है जिसे सुनकर हर क्रिकेट फैन हैरान रह गया है।

148
Hardik Pandya

Hardik Pandya: भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या वनडे विश्व कप 2023 के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हो गए थे। इसके बाद हार्दिक पांड्या को वनडे विश्व कप से बाहर भी कर दिया गया था। वनडे विश्व कप 2023 के बाद हार्दिक पांड्या ने सीधे आईपीएल 2024 में वापसी की है। लेकिन इसी बीच न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूरे क्रिकेटर साइमन डूल ने हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा दावा किया है जिसे सुनकर हर क्रिकेट फैन हैरान रह गया है।

साइमन डूल ने किया बड़ा दावा

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डूल ने मुंबई इंडियंस से के कप्तान हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा दावा किया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डूल ने भारतीय टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को लेकर दावा करते हुए कहा है कि “आप पहले मैच में पहला ओवर डालकर एक मिसाल देते हैं और फिर अचानक से आपकी ज़रूरत नहीं है। वह चोटिल है। मैं बता रहा हूं कि उनके साथ कुछ तो गलत है। वह मान नहीं रहा है। लेकिन उसके साथ कुछ तो गलत है। यह मेरी गट फीलिंग है।”

मुंबई की कप्तानी कर रहे हार्दिक

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं। लेकिन अभी तक आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या प्रदर्शन अच्छा नहीं कर पाए हैं। इसके साथ हार्दिक पांड्या पिछले दो माचो से गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं। आईपीएल 2024 के शुरुआती मैच में मुंबई के लिए हार्दिक ने गेंदबाजी की थी।

Read More-5 हार के बाद भी फाइनल खेलेगी RCB! 8 साल पहले भी थी टीम की ऐसी हालत लेकिन फिर…