टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद खुश हुए गौतम गंभीर, शेयर किया पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में शानदार जीत चुका की है टीम इंडिया कीजिए के बाद गौतम गंभीर काफी खुश नजर आए हैं और उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया है।

66
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच बने हुए हैं आर टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय गौतम गंभीर के कोचिंग कार्यकाल टेस्ट सीरीज खेल रही है। गौतम गंभीर की कोचिंग में टीम इंडिया की यह पहली टेस्ट सीरीज है। इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में शानदार जीत चुका की है टीम इंडिया कीजिए के बाद गौतम गंभीर काफी खुश नजर आए हैं और उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया है।

टीम इंडिया की जीत पर क्या बोले गंभीर

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर बहुत ही काम एक्टिव रहते हैं।टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें गौतम गंभीर में भारतीय टीम के खिलाड़ियों की सराहना की है और गौतम गंभीर ने एक कैप्शन में लिखा “एक बढ़िया शुरुआत। टीम बहुत अच्छा खेली।” इसके बाद गौतम गंभीर की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

280 रनों से जीता मैच

रोहित शर्मा के खिलाफ बांग्लादेश में टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जिस के बाद भारत में 376 बनाए थे फिर बांग्लादेश टीम 149 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गए। रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की दूसरी पारी 287 रनों के स्कोर पर घोषित कर दी। जिस कारण बांग्लादेश को 515 रनों का लक्ष्य मिला लेकिन बांग्लादेश टीम सिर्फ 234 रन ही बना पाई।

Read More-पहले टेस्ट में शानदार जीत के बाद दूसरे टेस्ट के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, जाने क्या-क्या हुआ बदलाव?