बारिश के कारण रद्द हुआ पहले दिन का खेल, मैदान पर पिच को देखने पहुंचे रोहित शर्मा

आज 16 अक्टूबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबला रखा गया था लेकिन बारिश के कारण पहले दिन का टेस्ट रद्द हो गया है।

9
rohit sharma

Ind vs NZ Test Series: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय अपने घर में क्रिकेट खेल रही है। क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम ने टेस्ट सीरीज अपने घरेलू मैदान पर खेली है जिसमें भारत ने सभी मुकाबले जीते हैं। इसके बाद अब भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम भारतीय दौरे पर आई हुई है। आज 16 अक्टूबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबला रखा गया था लेकिन बारिश के कारण पहले दिन का टेस्ट रद्द हो गया है।

रद्द हुआ पहले दिन का खेल

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय टीम और न्यूजीलैंड टीम के बीच पहला टेस्ट मुकाबला रखा गया है लेकिन बेंगलुरु में हो रही बारिश का असर भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मुकाबले पर देखने को मिला है क्योंकि बारिश के कारण टीम इंडिया और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्ट मुकाबले के पहले दिन का खेल धूल गया है। बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच में टॉस भी नहीं हो पाया है।

पिच देखने पहुंचे भारतीय कप्तान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी टीम इंडिया की अगवाई कर रहे हैं। पहले दिन का खेल रद्द होने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पिच देखने पहुंचे हैं जहां पर उन्होंने पिच को करीब से देखा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में टॉस नहीं हो पाया जिस कारण अभी तक भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का भी पता नहीं चला है और टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर सस्पेंस बना हुआ है।

Read More-बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अचानक लिया बड़ा फैसला, खिलाड़ी को थप्पड़ जोड़ने वाले कोच को किया पर बर्खास्त