जीत के बाद भी Mohammed Rizwan ने करा दी पाकिस्तान की बेइज्जती! दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने अर्धशतक लगाया है लेकिन इसके बाद भी मोहम्मद रिजवान के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

87
Mohammed Rizwan

T20 World Cup: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन T20 वर्ल्ड कप 2024 में बहुत ही खराब रहा है। पाकिस्तान में t20 विश्व कप 2024 में कनाडा के खिलाफ जीत के साथ अपना खाता खोला है। कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान को t20 विश्व कप में पहली जीत मिली है। लेकिन आपको बता दे कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने अर्धशतक लगाया है लेकिन इसके बाद भी मोहम्मद रिजवान के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

मोहम्मद रिजवान के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए कनाडा के खिलाफ विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 53 गेंद में 53 रन की पारी खेली है। इस पारी के दौरान कनाडा के खिलाफ मोहम्मद रिजवान ने दो चौके और एक छक्का लगाया है। इसके साथ मोहम्मद रिजवान t20 विश्व कप 2024 में सबसे स्लो अर्धशतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। मोहम्मद रिजवान t20 विश्व कप के इतिहास में सबसे स्लो पारी खेलने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गए हैं और यह रिकॉर्ड मोहम्मद रिजवान के नाम दर्ज हो गया है।

पाकिस्तान ने जीता मैच

पाकिस्तान के खिलाफ कनाडा ने T20 विश्व कप के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में साथ विकेट के नुकसान का 106 रन बनाए थे। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टीम विकेट के नुकसान पर 17.3 ओवर में 107 रन बना दिए। इसके साथ पाकिस्तान टीम को पहले जीत मिली है क्योंकि पाकिस्तान टीम को t20 विश्व कप के ग्रुप स्टेज से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा था।

Read More-बाबर आजम की कप्तानी देखकर छूटी रोहित शर्मा- विराट कोहली की हंसी, सामने आया वीडियो