क्या बैट पर स्टिकर लगाने के भी रोहित शर्मा को मिलते हैं पैसे? जानकर नहीं होगा भरोसा

रोहित शर्मा मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं तब आपने एक बार नोटिस की होगी कि रोहित शर्मा के बल्ले पर एक स्टिकर लगा होता है। क्या रोहित शर्मा को बेड पर स्टिकर लगाने के भी पैसे मिलते हैं। तो इसका जवाब हां है।

121
Rohit Sharma

Rohit Sharma: रोहित शर्मा भारतीय टीम के एक सीनियर बल्लेबाज है रोहित शर्मा भारत ही नहीं बल्कि आज पूरी दुनिया में बहुत ही ज्यादा मशहूर हो चुके हैं। रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की पूरी दुनिया में लाखों लोग दीवाने हैं। जब रोहित शर्मा मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं तब आपने एक बार नोटिस की होगी कि रोहित शर्मा के बल्ले पर एक स्टिकर लगा होता है। क्या रोहित शर्मा को बेड पर स्टिकर लगाने के भी पैसे मिलते हैं। तो इसका जवाब हां है।

बल्ले पर स्टिकर लगाने के कितने पैसे लेते हैं रोहित शर्मा

जब रोहित शर्मा मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं तब उनके बल्ले पर CEAT का स्टीकर लगा होता है जबकि विराट कोहली के बल्ले पर MRF का स्टिकर लगा होता है।Rohit Sharma आपको जानकारी के लिए बता दे कि रोहित शर्मा को बल्ले पर स्टिकर लगाने के लिए CEAT को सालाना 4 करोड रुपए देने होते हैं। इसके लिए 3 साल की डील होती है। जिस कारण रोहित शर्मा को 3 साल में 12 करोड रुपए मिलते हैं।rohit sharma

बांग्लादेश के खिलाफ संभालेंगे टेस्ट टीम की कमान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानी वनडे फॉर्मेट और टेस्ट फॉर्मेट में अभी भी रोहित शर्मा के पास है। रोहित शर्मा एक बार फिर से भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं Rohit Sharmaसितंबर में होने वाली बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया जाएगा। इसके अलावा चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में भी रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे।

Read More-‘मैंने अपने परिवार से किसी को खो दिया…’शेन वॉर्न को याद कर भावुक हुए कुलदीप यादव