दिनेश कार्तिक ने फैंस को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा ‘वह खिलाड़ियों के साथ फैमिली तक को गाली…’

आईपीएल 2024 के बाद दिनेश कार्तिक क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहे हैं। इसी बीच दिनेश कार्तिक ने फैंस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। दिनेश कार्तिक कि बयान ने सभी लोगों को हैरान कर दिया है।

158
dinesh karthik

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक भारत के सबसे सीनियर खिलाड़ियों में से एक हैं। दिनेश कार्तिक इस समय आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेल रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए दिनेश कार्तिक का आईपीएल 2024 आखिरी सीजन होने वाला है। क्योंकि आईपीएल 2024 के बाद दिनेश कार्तिक क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहे हैं। इसी बीच दिनेश कार्तिक ने फैंस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। दिनेश कार्तिक कि बयान ने सभी लोगों को हैरान कर दिया है।

दिनेश कार्तिक ने किया बड़ा खुलासा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने हाल ही में बहुत से बड़ा चौकाने वाला बयान दिया है। जिसमें दिनेश कार्तिक ने बताया है कि जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो फैंस का गुस्सा खिलाड़ियों को उठाना पड़ता है। थैंक्स खिलाड़ियों को खूब गाली देते हैं इसके अलावा परिवार वालों तक को भी फैंस गाली देते हैं। उन्होंने कहा कि अगर मेरा प्रदर्शन खराब रहता है तो लोग मेरे साथ मेरी फैमिली को भी गाली देते हैं। यह लोग बाहर से जितने अच्छे होते हैं अंदर से उतने ही बुरे होते हैं।

आखरी आईपीएल खेल रहे कार्तिक

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले ही दिनेश कार्तिक ने ऐलान कर दिया था कि वह आखरी आईपीएल सीजन खेल रहे हैं जिसके बाद दिनेश कार्तिक आईपीएल 2024 खत्म होने के बाद क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर देगें। दिनेश कार्तिक को आखरी बार T20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए देखा गया था जिसके बाद वह टीम इंडिया से बाहर कर दिए गए। अभी दिनेश कार्तिक का इंटरनेशनल करिए समाप्त हो चुका है।

Read More-झूठ बोलकर IPL मैच देखने पहुंची महिला के साथ हो ‘मोए मोए’, फैमिली इमरजेंसी बोलकर ऑफिस से ली थी छुट्टी