खत्म हुआ डेविड वॉर्नर का इंटरनेशनल करियर, भारत के खिलाफ खेला आखिरी मैच

डेविड वार्नर t20 विश्व कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए नजर आए हैं। लेकिन अब डेविड वॉर्नर का इंटरनेशनल करियर खत्म हो गया है और डेविड वार्नर ने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर को अलविदा कह दिया है।

99
David Warner

Devid Warner: डेविड वार्नर को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी ओपनर बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। डेविड वॉर्नर का नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत ही ज्यादा मशहूर है डेविड वार्नर को दुनिया के टॉप ओपनर बल्लेबाजों में गिना जाता है। आपको बता दे कि डेविड वार्नर t20 विश्व कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए नजर आए हैं। लेकिन अब डेविड वॉर्नर का इंटरनेशनल करियर खत्म हो गया है और डेविड वार्नर ने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर को अलविदा कह दिया है।

डेविड वार्नर ने कहा इंटरनेशनल करियर को अलविदा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कुछ समय पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह t20 विश्व कप 2024 के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। इसके बाद डेविड वार्नर ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ t20 विश्व कप 2024 में आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है। अपने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच में डेविड वार्नर कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। T20 विश्व कप में भारत के खिलाफ मैच के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम बाहर हो गई है जिसका डेविड वॉर्नर का यह मुकाबला आखिरी साबित हुआ है।

आईपीएल सहित कई अन्य लीग खेलेंगे वार्नर

कुछ समय पहले ही डेविड वार्नर नहीं टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था लेकिन अब डेविड वार्नर सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी डेविड वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। इंडियन प्रीमियर लीग के अलावा दुनिया की कई क्रिकेट लीग में अभी भी डेविड वार्नर खेलते हुए दिखाई देंगे।

Read More-गुस्से में अपने ही खिलाड़ी पर राशिद खान ने फेंक कर मारा बल्ला! वायरल हो रहा वीडियो