हार के बाद पंजाब के लिए आई बुरी खबर, इतने दिनों तक बाहर रह सकते हैं कप्तान शिखर धवन

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद पंजाब किंग्स के लिए एक और पूरी खबर सामने आई है।

112
shikhar dhawan

Punjab Kings: आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स की कप्तानी शिखर धवन कर रहे हैं। शिखर धवन की कप्तानी में पंजाब किंग्स आईपीएल 2024 का टूर्नामेंट खेल रही है। कल पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच खेला है जिसमें कप्तान शिखर धवन पंजाब किंग्स का हिस्सा नहीं थे। लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद पंजाब किंग्स के लिए एक और पूरी खबर सामने आई है।

कब वापसी करेंगे शिखर धवन?

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन चोटिल होने की वजह से राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ में से बाहर हो गए थे। इसके बाद शिखर धवन की जगह पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पंजाब के कप्तानी सैम करन को दे दी गई थी। इस बीच शिखर धवन की फिटनेस को लेकर बाद अपडेट सामने आया है। शिखर धवन की फिटनेस अपडेट देते हुए संजय बांगर ने कहा है कि “ज़ाहिर तौर हमने उन्हें मिस किया क्योंकि उन्हें कंधे में चोट थी। इसलिए, मैं कहूंगा कि वह अगले कुछ मैचों में बाहर ही रह सकते हैं। हमें इंतज़ार करना होगा और देखना होगा कि वह ट्रीटमेंट पर कैसा रिएक्ट करते हैं, लेकिन अभी तो ऐसा ही लग रहा है कि वह अगले 7 से 10 दिन तक बाहर रह सकते हैं।”

पंजाब को मिली हार

राजस्थान रॉयल्स पंजाब के होम ग्राउंड पर मैच खेलने के लिए पहुंची थी। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पंजाब के बल्लेबाजों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन बना दिए थे जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 157 रन बना दिए और पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से जीत मिल गई है।

Read More-T20 विश्व कप में किन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका? मोहम्मद कैफ ने चुनी थी टीम