IPL से पहले चिंता में पड़े कप्तान हार्दिक पांड्या, शुरुआती मैचों से बाहर हो सकता है ये खतरनाक बल्लेबाज

इसी बीच मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की टेंशन बढ़ सकती है। क्योंकि मुंबई इंडियंस के इस स्टार बल्लेबाज की फिटनेस हार्दिक पांड्या की चिंता बढ़ा सकती है।

176
surya kumar yadav

Mumbai Indians: क्रिकेट फैंस आईपीएल 2024 का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस बार आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इसी बीच मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की टेंशन बढ़ सकती है। क्योंकि मुंबई इंडियंस के इस स्टार बल्लेबाज की फिटनेस हार्दिक पांड्या की चिंता बढ़ा सकती है।

सूर्या की फिटनेस ने बढ़ाई MI की चिंता

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए थे। गंभीर चोट होने के कारण सूर्यकुमार यादव पिछले 3 महीने से क्रिकेट में वापसी नहीं कर पाए। इसके साथ सूर्यकुमार यादव की फिटनेस को लेकर कोई भी सही अपडेट नहीं मिल रही है। रिपोर्ट के अनुसार सूर्यकुमार यादव शुरुआत के दो मैच से बाहर रह सकते हैं। लेकिन लगातार आईपीएल 2024 में सूर्यकुमार यादव की उपलब्धता को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

मुंबई के लिए खेलते हैं सूर्यकुमार यादव

पिछले कई सीजन से सूर्यकुमार यादव लगातार मुंबई इंडियंस का हिस्सा बने हुए हैं। सूर्यकुमार यादव को मुंबई इंडियन के अहम बल्लेबाजों में माना जाता है। क्योंकि सूर्यकुमार यादव T20 फॉर्मेट में इस समय दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज बन चुके हैं। सूर्यकुमार यादव के पास T20 मैच को पल भर में बदलने की काबिलियत है। सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2023 में भी शानदार प्रदर्शन किया था।

Read More-IPL से दूल्हा बना GT का ये स्टार बल्लेबाज, केपटाउन में रचाई शादी