पाकिस्तान टीम के 2 खिलाड़ियों ने किया अचानक संन्यास का ऐलान, इस आलराउंडर और गेंदबाज ने लिया बड़ा फैसला

वर्ल्ड कप 2023 से पहले अचानक पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान टीम के दो खिलाड़ियों ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है।

825
ind vs pak

World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप 2023 खेलने के लिए भारत का दौरा करना है। भारत दौरे के लिए अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अभी तक पाकिस्तान सरकार की तरफ से मंजूरी नहीं मिली है जिस कारण भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम के शामिल होने पर संदेह बना हुआ है। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 से पहले अचानक पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान टीम के दो खिलाड़ियों ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है।

इस तेज गेंदबाज ने किया संन्यास का ऐलान

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज एहसान आदिल ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर एक बहुत ही बड़ा फैसला लिया है। तेज गेंदबाज एहसान आदिल ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। एहसान आदिल का पाकिस्तान टीम की तरफ से क्रिकेट करियर लंबा नहीं रहा है क्योंकि पाकिस्तान टीम की तरफ से इनको छह वनडे और तीन टेस्ट मैचों में खेलने का मौका मिला है।

इस आलराउंडर ने लिया बड़ा फैसला

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हम्माद आजम ने अपने फैसले से सभी को हैरान कर दिया है। इस खिलाड़ी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है और संन्यास का ऐलान कर दिया है। हम्माद आजम ने पाकिस्तान की तरफ से अभी तक 11 वनडे और 5 टी20 मैचों में ऐसा बने हैं। लेकिन आपको बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों के संन्यास लेने से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर कोई भी ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि यह दोनों खिलाड़ी काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे और ये मौजूदा टीम का हिस्सा नहीं थे।