लखनऊ में खेला जाएगा World Cup का महा मुकाबला, इकाना स्टेडियम में इस टीम के खिलाफ भारत खेलेगा मैच

785
Team India

World Cup: आईसीसी ने वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत को सौंपी है। वनडे वर्ल्ड कप इस साल अक्टूबर-नवंबर में खेला जाएगा। वनडे वर्ल्ड कप 2023 के सभी मुकाबले भारत में खेले जाने हैं। जिस कारण सभी टीमों को वनडे वर्ल्ड कप 2023 खेलने के लिए भारत का दौरा करना होगा। आपको बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप का एक मुकाबला लखनऊ के अरुण जेटली इकाना स्टेडियम में भी खेला जाएगा। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भारत और इस देश के बीच मुकाबला खेला जा सकता है।

लखनऊ में खेला जाएगा मैच

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम लखनऊ के इकाना स्टेडियम में इंग्लैंड क्रिकेट टीम का सामना कर सकती है। वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच 29 अक्टूबर को लखनऊ इकाना स्टेडियम में Ekanaमैच खेला जा सकता है। अभी तक आईसीसी और बीसीसीआई की तरफ से वनडे विश्व कप का शेड्यूल जारी नहीं किया गया है।

पिच को लेकर उठे थे कई सवाल

आपके बता दे कि आईपीएल 2023 के कई मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए थे। केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स आई पी एल 2023 में सात मुकाबले अपने होम ग्राउंड पर खेले हैं। लेकिन आई पी एल Ind vs Eng2023 में लखनऊ की पिच पर कई सवाल किए गए हैं। क्योंकि लखनऊ के पीछे गेंदबाजों के बहुत ही ज्यादा मददगार होती है। लखनऊ की पिच पर बल्लेबाजों को बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

Read More-BCCI इस दिन करेगा वेस्टइंडीज दौरे के लिए होगा Team India का ऐलान! सामने आया बड़ा अपडेट