चेन्नई में आया अश्विन का तूफान, बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़ रचा इतिहास

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर से आर अश्विन को मौका दिया गया है। टीम इंडिया में वापसी करते ही रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़कर तहलका मचा दिया है और एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया है।

6
r ashwin

Ind vs Ban: भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच अब टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो चुकी है और चेन्नई में भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच आज 19 सितंबर से खेला जा रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर से आर अश्विन को मौका दिया गया है। टीम इंडिया में वापसी करते ही रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़कर तहलका मचा दिया है और एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया है।

आर अश्विन ने जड़ा शतक

टीम इंडिया के स्पिन ऑल राउंडर रविचंद्रन अश्विन घातक गेंदबाजी के अलावा एक बल्लेबाज भी हैं और उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अपने बल्लेबाजी से बांग्लादेश के गेंदबाजों के होश उड़ा दिए हैं। रविचंद्रन अश्विन ने पहले टेस्ट मुकाबले की पहली पारी में बांग्लादेश के खिलाफ 112 गेंद में 102 रन की पारी खेली है और इस दौरान रविचंद्रन अश्विन अब भी नाबाद बने हुए हैं। रविचंद्रन अश्विन ने इस पारी के दौरान 10 चौके और दो छक्के भी लगाए हैं। अश्विन के शतक के बाद भारतीय टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है।

बना दिया नया रिकॉर्ड

रविचंद्रन अश्विन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में नंबर आठ पर खेलते हुए नजर आते हैं। नंबर 8 पर खेलते हुए रविचंद्रन सिंह ने टीम इंडिया के लिए अपने टेस्ट क्रिकेट करियर का चौथा शतक लगाया है। इसी के साथ नंबर आठ पर बल्लेबाजी करते हुए टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में अश्विन पहले नंबर पर पहुंच गए हैं। इससे पहले नंबर वन पर डेनियल विटोरी थे। डेनियल विटोरी के साथ अश्विन भी इस लिस्ट में पहले नंबर पर पहुंच गए हैं।

Read More-भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करेंगे हार्दिक पांड्या? वीडियो शेयर कर दिया हिंट!