पाकिस्तान टीम पर अकेले भारी पड़ेंगे ये तीन भारतीय खिलाड़ी, जानें नाम

भारतीय क्रिकेट टीम के ये तीन बल्लेबाज पाकिस्तान टीम पर अकेले हावी हो सकते हैं। ये खिलाड़ी अकेले दम पर मैच पलटने की काबिलियत रखते हैं।

127
ind vs pak

Ind vs Pak: न्यूयॉर्क में t20 विश्व कप 2024 का सबसे बड़ा मुकाबला होने जा रहा है क्योंकि t20 विश्व कप 2024 में न्यूयॉर्क के स्टेडियम में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया और बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम का आमना सामना होने वाला है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के ये तीन बल्लेबाज पाकिस्तान टीम पर अकेले हावी हो सकते हैं। ये खिलाड़ी अकेले दम पर मैच पलटने की काबिलियत रखते हैं।

1. विराट कोहली

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने आईपीएल 2024 के टूर्नामेंट में अपने बल्ले से तहलका मचाया था। पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है जिस कारण पूरी पाकिस्तान टीम पर विराट कोहली अकेले हावी हो सकते हैं। विराट कोहली टीम इंडिया के लिए पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच विनर बन सकते हैं।

2. हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का समय आईपीएल के दौरान बहुत ही खराब रहा था लेकिन लेकिन t20 विश्व कप की शुरुआत में ही हार्दिक पांड्या अपने शानदार फार्म फिर से हासिल कर चुके हैं। जिस कारण हार्दिक पांड्या पाकिस्तान के लिए सिर दर्द बन सकते हैं। क्योंकि हार्दिक पांड्या इस समय खतरनाक बल्लेबाजी के अलावा शानदार गेंदबाजी भी कर रहे हैं।

3. सूर्यकुमार यादव

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को दुनिया का नंबर एक बल्लेबाज माना जाता है। सूर्यकुमार यादव पूरे मैच को अकेले दम पर पलट सकते हैं। जिस कारण पाकिस्तान के गेंदबाजों को सूर्यकुमार यादव से सावधान रहना होगा। सूर्यकुमार यादव बड़ी पारी खेलकर पाकिस्तान को मैच में बैक फुट पर धकेल सकते हैं और टीम इंडिया को मैच जीत सकते हैं।

Read More-राष्ट्रपति लेवल की सुरक्षा में रहेंगे Ind vs Pak मैच के क्रिकेटर, आतंकी हमले की मिली थी धमकी