शुक्र का अनुराधा नक्षत्र में प्रवेश करना इन 3 राशि वालों के लिए रहेगा लाभदायक, होगी धन की बरसात

यह नक्षत्र परिवर्तन तीन राशियों के लिए बहुत ही शुभ माना जा रहा है। इन राशियों की किस्मत चमक सकती है। साथ ही आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिल सकता है।

25
Shukra Nakshatra Parivartan

Shukra Nakshatra Parivartan: शुक्र ग्रह को सुख- सुविधाओं और धन वैभव का कारक माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का राशि परिवर्तन और नक्षत्र परिवर्तन दोनों ही विशेष माने जाते हैं। शुक्र 16 अक्टूबर 2024 को सुबह 12:12 पर अनुराधा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। यह नक्षत्र परिवर्तन तीन राशियों के लिए बहुत ही शुभ माना जा रहा है। इन राशियों की किस्मत चमक सकती है। साथ ही आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिल सकता है।

कुंभ राशि

शुक्र का अनुराधा नक्षत्र में गोचर करना कुंभ राशि के जातक के लिए बहुत ही शुभ माना जा रहा है। बाॅस आपका काम से खुश हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों को भरपूर सपोर्ट मिलेगा। नई जिम्मेदारी भी आपको सौंपी जा सकती है। कोर्ट कचहरी के मामलों से भी छुटकारा मिलेगा।

धनु राशि

धन लाभ के नए सोर्स बन सकते हैं। अगर किसी बीमारी से परेशान है तो उससे छुटकारा मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में मन लगाकर काम करेंगे तो उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी। जो लोग व्यापार करते हैं उनके लिए समय बहुत ही अनुकूल है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

वृष राशि

शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिल सकता है। नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी बढ़ाई जा सकती है। साथ ही प्रमोशन भी मिल सकता है लोग व्यापार करते हैं उनके क्लाइंट से रिश्ते मजबूत होंगे।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-शुरू हुए पंचक, भूलकर भी ना करें ये शुभ काम